करीना कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी, सोशल मीडिया पर हुई भीड़ की कड़ी निंदा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
करीना कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी, सोशल मीडिया पर हुई भीड़ की कड़ी निंदा

MUMBAI. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। लोग उनके साथ फोटो लेने का मौका ढूंढते है। हाल ही में करीना को मुबंई एयरपोर्ट पर स्पोर्ट किया गया। वहां पर फैंस उनको देखकर सेल्फी लेने के लिए उतावले हो गए। एयरपोर्ट पर ज्यादा सिक्योरिटी न होने की वजह से एक्ट्रेस के पास भीड़ इकट्टा हो गई। एक फैन ने सेल्फी के बहाने उन्हें परेशान करने की भी कोशिश की।





करीना को देख उतावले हुए फैंस





दरअसल करीना 3 सितंबर (सोमवार) सुबह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन जा रही थीं। इसी दौरान एयरपोर्ट पर फैंस ने उनके साथ बदसलूकी की।  तभी एक फैन ने सेल्फी के बहाने उन्हें परेशान करने की कोशिश की। फैन ने जबरदस्ती एक्ट्रेस के कंधे पर हाथ रखने की कोशिश की। इस दौरान करीना काफी डरी-सहमी नजर आईं।







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





फैन ने बांहें फैलाकर की थामने की कोशिश 





करीना के साथ एक फैन ने बांहें फैलाकर की थामने की कोशिश भी की। उसके इस हरकत से एक्ट्रेस घबरा गई थी। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि शुरुआत में करीना एयरपोर्ट के एंट्री गेट की तरफ जा रही हैं। तभी एक ग्रुप उनके पास आता है और उन्हें घेर कर सेल्फी लेने लगता है। उसी ग्रुप के कुछ लोग उनके साथ बदसलूकी करने लगते है। इसके अलावा एक फीमेल फैन ने करीना का हाथ और बैग खींचना चाहा। इस पर करीना ने उस फैन को लुक दिया और बैग संभालते हुए सीधे एयरपोर्ट में एंट्री ले ली।







View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)





वायरल वीडियो पर फैंस के रिएक्शन





ये वीडियो वायरल होने के बाद करीना के कुछ फैंस भड़क उठे है। उनका कहना है कि किसी को भी एक तरीके से सब कुछ करना चाहिए। इस बात का पता होना चाहिए कि कैसे बिहेव करना है। फैंस के इस  बिहेवियर को देख एक्ट्रेस काफी डर गई थी। इसके अलावा लोगों का कहना है कि अगर करीना ने इस बिहेव पर रिएक्ट किया होता तो लोग कहते कि इसमें बहुत एटीट्यूड है, इसे बायकॉट करो। लेकिन एक्ट्रेस के साथ हुई इस हरकत पर कोई कुछ नहीं बोलेगा।  







View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)



crowd of fans at mumbai airport misbehavior with kareena kapoor करीना कपूर न्यूज मुंबई एयरपोर्ट पर फैंस की भीड़ करीना कपूर के साथ बदसलूकी kareena kapoor news