सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने किया रिएक्ट, बोले- आजकल के बच्चे पूछते कहां हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी रचाएंगी। शादी के कार्ड भी छप चुके हैं। मनोरंजन

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
edqw d
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha ) इन दिनों अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ( Zaheer Iqbal ) संग शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जहीर और सोनाक्षी 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

खबरों में दावा किया जा रहा है कि जहीर और सोनाक्षी पिछले 1 साल से लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे हैं और अब इन दोनों ने शादी का फैसला कर लिया है।

इसी  बीच बेटी सोनाक्षी की शादी पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है और ना ही सोनाक्षी ने उन्हें अभी तक अपनी शादी को लेकर कुछ बताया है।  

शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन

आसनसोल से टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ( Shatrughan Sinha ) ने एक इंटरव्यू में सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी पर रिएक्ट करते हुए कहा कि मैं फिलहाल दिल्ली में हूं। चुनाव नतीजों के बाद, मैं तुरंत यहां आ गया था।

अपनी बेटी के प्लान्स के बारे में मेरी अभी तक किसी से कोई बात नहीं हुई है। आपका सवाल कि क्या वह शादी हो रही है? तो इसका जबाव है कि उसने इस बारे में मुझे अभी तक कुछ नहीं बताया है।

 मैं भी उतना ही जानता हूं जितना मैंने मीडिया में पढ़ा है। यदि वह मुझे विश्वास में लेती है और तो मैं और मेरी पत्नी उन्हें आशीर्वाद जरूर देंगे। हम उसकी हमेशा खुशियों की कामना करते हैं।

सोनाक्षी और जहीर की शादी का कार्ड

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के कार्ड्स छप चुके हैं। यह वेडिंग कार्ड मैगजीन कवर की तरह डिजाइन किया गया है, जिसमें लिखा है 'अफवाह सच है।' खबरें हैं कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी मुंबई के बैस्टियन में होगी। हालांकि इन खबरों पर ना तो अभी तक सोनाक्षी सिन्हा और ना ही जहीर इकबाल की तरफ से कोई रिएक्शन आया है।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

जहीर इकबाल Shatrughan Sinha Zaheer Iqbal सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के कार्ड्स सोनाक्षी की शादी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी sonakshi sinha