फरवरी के फर्स्ट वीक में ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज होंगी रिलीज; सस्पेंस, थ्रिलर और ड्रामा से भरा है ये हफ्ता

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
फरवरी के फर्स्ट वीक में ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज होंगी रिलीज; सस्पेंस, थ्रिलर और ड्रामा से भरा है ये हफ्ता

MUMBAI. ओटीटी प्लेटफॉर्म अपने दर्शकों को के लिए हमेशा एंटरटेनमेंट का फुल डोज लेकर आता है। फरवरी में भी ओटीटी पर एंटरटेनमेंट का पूरा पैकेज देखने को मिलेगा। फरवरी महीने के पहले वीक में कई शानदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होंगी। इस वीक द ग्रेट इंडियन मर्डर 2 से लेकर तापसी पन्नू की लूप लपेटा से साथ कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होंगी।





फरवरी फर्स्ट वीक में रिलीज होने वाली फिल्में और वेब सीरीज की लिस्ट...





ब्लैक पैंथर 2 (Black Panther)





फरवरी के पहले वीक में ब्लैक पैंथर 2 ओटीटी पर स्ट्रीम की जाएगी। ब्लैक पैंथर 2 को दर्शकों के लिए 1 फरवरी को ओटीट प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। बता दें बड़े पर्दे पर ब्लैक पैंथर 2, 11 नवंबर 2022 को रिलीज हो चुकी है। दर्शख इस फिल्म का ओटीटी पर काफी समय से इंतजार कर रहे थे। इसमें लेटिटिया राइट, लुपिता न्योंगो और दानई गुरिरा लीड रोल में हैं।





वन कट टू कट (One Cut Two Cut)





वन कट टू कट एक कॉमेडी फिल्म है।  इस फिल्म को 3 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। वन कट टू कट में कला और शिल्प शिक्षक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। दानिश सैत शिक्षक गोपी की भूमिका निभाएंगे, जिसे पहले ही दिन बंधक बनाए गए स्कूल को बचाना है। 





द ग्रेट इंडियन मर्डर 2 (The Great Indian Murder 2)





द ग्रेट इंडियन मर्डर 2 को ओटीटी पर 4 फरवरी को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। दर्शकों को इसका पहला सीजन काफी पसंद आया था। दर्शक तब से ही इसके दूसरे पार्ट का वेट कर रहे थे। इसमें प्रतीक गांधी और ऋचा चड्ढा नजर आएंगे हैं। वह जांच अधिकारियों के रोल में नजर आएंगे,जो हत्या के मामले को सुलझाएंगे, जिसमें छह संदिग्ध हैं। 





लूप लपेटा (Looop Lapeta)





तापसी पन्नू की लूप लपेटा ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लूप लपेटा को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। यह सत्या और सावी की प्रेम कहानी पर आधारित है। वह समय के खिलाफ दौड़ लगाते हैं।





रॉकेट बॉयज 2 (Rocket Boys 2)





साइंस फिक्शन के लवर्स के लिए रॉकेट बॉयज बहुत ही बेहतरीन वेबसीरीज रहने वाली है। इस शानदार वेबसीरीज के जरिए भारत के ग्रेट साइंटिस्ट होमी जहांगीर भाभा और विक्रम साराभाई को ट्रिब्यूट किया गया है। दर्शकों के लिए इस साइंस फिक्शन वेबसीरीज को 4 फरवरी को सोनीलिव पर रिलीज किया जाएगा। रॉकेट बॉयज 2' दो लड़कों, विक्रम साराभाई और होमी जे भाभा की एक गैर-काल्पनिक कहानी है, जिसे इश्क सिंह और जिम सर्भ ने निभाया है। 



 



these films will be released on OTT ओटीटी पर ये वेब सीरीज होंगी रिलीज ओटीटी पर ये फिल्में होंगी रिलीज ओटीटी प्लेटफॉर्म these web series will be released on OTT OTT platform