वैभवी को याद कर भावुक हुए मंगेतर, फोटो शेयर कर लिखा-  हर दिन हर मिनट याद करता हूं, हमेशा अपने दिल में सेफ रखूंगा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
वैभवी को याद कर भावुक हुए मंगेतर, फोटो शेयर कर लिखा-  हर दिन हर मिनट याद करता हूं, हमेशा अपने दिल में सेफ रखूंगा

MUMBAI. साराभाई वर्सेज साराभाई की एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का 23 मई को सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। वैभवी अपने मंगेतर के साथ उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी में हिमाचल प्रदेश की तीर्थन घाटी घूमने जा रही थीं। उसी दौरान बंजार के पास सिधवा में उनकी गाड़ी में कंट्रोल खो दिया और गाड़ी 50 फुट गहरे खाई में गिर पड़ी। इस हादसे में वैभवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके मंगेतर को चोटे आई थी। हालांकि अभी वो ठीक है। हाल ही में वैभवी को याद करते हुए उनके मंगतेर ने एक इमोशनल पोसेट शेयर किया है। पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा- मैं तुम्हें हमेशा के लिए अपने दिल में सुरक्षित रखूंगा। 





एक्ट्रेस की याद कर मंगेतर हुए इमोशनल 





दरअसल वैभवी के मंगेतर जय सुरेश गांधी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। वैभवी ने जय को हग किया हुआ है और दोनों कैमरे की ओर देख मुस्कुरा रहे है। फोटो शेयर कर जय ने कैप्शन में लिखा- मैं आपको हर दिन हर मिनट याद करता हूं। तुम ऐसे नहीं जा सकती, मैं तुम्हें हमेशा के लिए अपने दिल में सुरक्षित रखूंगा। तुम बहुत जल्दी चली गई। RIP मेरी गुंडी, आई लव यू।





publive-image





ये खबर भी पढ़िए...











दिसंबर में करने वाले थे शादी 





एक्सीडेंट के बाद जय ने बताया था कि वह स्पीड में नहीं थे। उनकी कार रुकी हुई थी और ट्रक के गुजरने का इंतजार कर रही थी।  लोगों को लगने लगा है कि उस जगह लोग सिर्फ तेज ही ड्राइव करते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। हम बहुत ही सेफ्टी से ड्राइव कर रहे थे। बता दें, वैभवी और जय की सगाई हो चुकी थी और दोनों दिसंबर में शादी भी करने वाले थे।



 









Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Vaibhavi Upadhyay Vaibhavi Upadhyay passes away fiance remembers Vaibhavi fiance gets emotional after remembering Vaibhavi वैभवी उपाध्याय वैभवी उपाध्याय निधन मंगेतर को आई  वैभवी याद वैभवी को याद कर भावुक हुए मंगेत