थिएटर में आई किंग खान की पठान, फैंस ने फिल्म को बताया आउटस्टैंडिंग, ज्यादातर दर्शकों ने दी 5 स्टार रेटिंग

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
थिएटर में आई किंग खान की पठान, फैंस ने फिल्म को बताया आउटस्टैंडिंग, ज्यादातर दर्शकों ने दी 5 स्टार रेटिंग

MUMBAI. फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर फैंस की दीवानगी देशभर में दिखाई दे रही है। दर्शक कहीं भरी सर्दी में सुबह फिल्म देखने पहुंचे हैं तो कहीं टिकट की लंबी लाइनें दिखाई दे रही हैं। दर्शक शाहरुख और पठान की तस्वीरों वाली टीशर्ट पहनकर आए है।  इस फिल्म में शाहरुख एक स्पाई के रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं जॉन अब्राहम नेगेटिव रोल में हैं। 





आइए आपको बताते हैं पठान को लेकर दर्शकों का कैसा रिएक्शन है और सिनेमाघरों के बाहर कैसा माहौल है।





शाहरुख का फिल्म में अब तक का सबसे अलग और अनोखा अवतार दिख रहा है। वे फुल एक्शन मोड में हैं। इस फिल्म के लिए शाहरुख ने अपनी बॉडी पर भी काफी काम किया है। पठान फैंस की उम्मीदों पर खरी साबित हो रही है। पठान का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले दर्शक फिल्म की काफी तारीफ कर रहे है। ज्यादातर लोगों ने फिल्म को 5 स्टार्स दिए हैं। फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है।







— TheSootr (@TheSootr) January 25, 2023





पठान को मिली 5 स्टार रेटिंग





वहीं फिल्म को रिव्यू करते हुए फैंस को आउटस्टैंडिंग बता रहे है। एक फैन ने फिल्म को हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा है। पठान स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है ऐसे में पठान का पोस्ट क्रेडिट सीन मत मिस करिएगा। ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक सुमित कडेल ने पठान देखने के बाद फिल्म को पांच स्टार्स दिए हैं। उन्होंने कई ट्वीट कर फिल्म की तारीफ की है। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा-पठान और टाइगर ने हलचल पैदा कर दी है> भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बेहतरीन सीक्वेंस में से एक है। सिनेमाघर स्टेडियम में बदल गया...बाप रे बाप क्या ऐक्शन दिखाया है।







— TheSootr (@TheSootr) January 25, 2023





यहां पढ़ें फिल्म के रिव्यू...





छत्तीसगढ़ में फैंस ने की शाहरुख के डायलॉग की तारीफ





वहीं छत्तीसगढ़ के कुछ दर्शकों को फिल्म पठान में शाहरुख का देशभक्त डायलॉग काफी पसंद आ रहे है। वह इस डायलॉग की खूब तारीफ कर रहे है।  फिल्म का डायलॉग है- एक सैनिक ये कभी नहीं पूछता कि देश ने उसके लिए क्या किया, बल्कि वो ये पूछता है कि वो देश के लिए क्या कर सकता है, जय हिंद। शाहरुख का ये डायलॉग सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड कर रहा है। रायपुर के थिएटर्स में आधे से ज्यादा सीटे एडवांस में ही बुक हो गई थी। फैंस को फिल्म के बैकग्राउंड और ग्राफिक्स भी खूब पसंद आ रहे है।







ग्वालियर में दर्शकों के रिएक्शन





ग्वालियर में भी दर्शकों को पठान भा गई है।  फिल्म शाहरुख,दीपिका से लेकर टाइगर और सलमान के कैमियो तक ने फैंस का दिल जीत लिया है। विरोध के बावजूद दर्शक उसे देखने पहुंचे और बाहर निकलते ही बोले - ऑसम । सभी ने कहानी,एक्शन से लेकर कैमियो में की गई एक्टिंग तक की जमकर तारीफ की। दर्शकों ने शाहरुख और दीपिका की केमिस्ट्री और एक्टिंग को लाजबाव बताया है। दर्शकों का कहना था कि पठान में अनेक ट्विस्ट है और इसकी कहानी से लेकर डायलॉग तक और गीत से लेकर संगीत तक का संयोजन इतना परफेक्ट है कि हम लोगों ने इसे फुली एन्जॉय किया। मूवी देखकर निकले सभी दर्शकों ने एक स्वर में कहाकि विरोध बेवजह है क्योंकि जिन बातों का विरोध किया जा रहा है वैसा कुछ भी इस  में है ही नहीं। 





जबलपुर में फैंस का रिस्पांस





फिल्म में शाहरुख का एक्शन जबलपुर में फैंस को खूब पसंद आ रहा है। शाहरुख के फैंस ने जबलपुर के सिनेमाघरों के बाहर आतिशबाजी की। कई लोग फिल्म का फर्स्ट शो देखने के लिए आए थे। यहां पर दर्शक हाथ में शाहरुख के पोस्टर्स और हाथ में एक्टर का बैंड लेकर सिनेमाहॉल पहुंचे थे। वहीं फैंस ने बेशरम रंग विवाद पर बताया कि रंग और विवाद से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। वहीं कुछ का कहना है कि जिस तरह से फिल्म को लेकर बातें की जा रही थी। वैसा कुछ भी नहीं है। फिल्म में किसी तरह की कोई अश्लीलता नहीं है। 





भोपाल में दर्शकों के रिएक्शन





यहां भी लोगों ने पठान को बहुत को लेकर बहुत शानदार, जबर्दस्त जैसी बातें कहीं। जब लोगों से ये पूछा गया कि फिल्म को लेकर काफी कंट्रोवर्सी हुई थी तो बोले- ये सब तो ऐसे ही फैलाया जाता है। फिल्म की टिकट लेने के लिए लोग घंटों लाइन में लगे देखे गए। एक दर्शक ने तो ये तक कहा कि पैसे नहीं थे तो मैं एटीएम गया, लेकिन दोस्त को लाइन में खड़ा कर गया था, ताकि टिकट में कोई गफलत ना हो। आखिर शाहरुख की फिल्म है, मिस करने का सवाल ही नहीं उठता। 





वीडियो देखें- 





film pathan फिल्म पठान Pathan released in cinemas Film Pathan reviews film Pathan will be big hit at box office सिनेमाघरों में रिलीज पठान फिल्म पठान पर बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल