''गदरः एक प्रेम कथा'' 22 साल बाद दोबारा रिलीज होगी, फिल्म में दोबारा तारा सिंह और सकीना की केमिस्ट्री देख सकेंगे फैंस 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
''गदरः एक प्रेम कथा'' 22 साल बाद दोबारा रिलीज होगी, फिल्म में दोबारा तारा सिंह और सकीना की केमिस्ट्री देख सकेंगे फैंस 

MUMBAI. सनी देओल और अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म गदरः एक प्रेम कथा-2 के लिए काफी चर्चा में है। फैंस बेसब्री से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे है। हालांकि ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी। लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने से पहले फैंस के लिए एक और गुड न्यूज है। सनी और अमीषा की फिल्म गदरः एक प्रेम कथा' 22 साल बाद दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दर्शक एक बार फिर तारा सिंह और सकीना की केमिस्ट्री देख सकेंगे।







View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)





22 साल बाद दोबारा रिलीज होगी फिल्म





गदर: एक प्रेम कथा' 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। साथ ही कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए। सनी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को ये गुड न्यूज दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा- वही प्रेम, वही कथा, पर इस बार अहसास अलग होगा। 'गदरः एक प्रेम कथा' दोबारा से सिनेमाघरों में लौट रही है, वह भी 9 जून को। 4K और डॉल्बी एटमॉस साउंड में फिल्म रिलीज होगी। वो भी लिमिटेड पीरियड के लिए। वहीं फैंस इस गुड न्यूज को सुनकर काफी खुश है।





ये खबर भी पढ़िए....











गदर 2 से पहले थिएटर्स में रिलीज होगी गदर 1





गदर 1, 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मेकर्स ने 'गदर 2' से पहले 'गदर: एक प्रेम कथा' को रिलीज करने का फैसला किया है। ऐसा इसलिए क्योंकि फैंस पूरी कहानी को एक बार फिर से देख और समझ सकें। मेकर्स ने इस फिल्म को 9 जून 2023 को रिलीज करने का फैसला किया है। जबकि गदर 2, 11 अगस्त को रिलीज होगी। 





गदर 2 इस दिन होगी थिएटर में रिलीज





फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल, शारिक पटेल और उत्कर्ष शर्मा नजर आने वाले हैं। फिल्म को अनिल शर्मा डायरेक्ट कर रहे है। बता दें, फिल्म साल 1971 में भारत-पाकिस्तान के बंटवारे और लड़ाई पर बेस्ड है। इसमें सनी देओल अपनी पत्नी को लेने के लिए पाकिस्तान जाते हैं। आने वाली 'गदर 2' में वह अपने बेटे को वापस लाने पाकिस्तान जाएंगे। 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Sunny Deol सनी देओल Gadar: Ek Prem Katha to release again Gadar: Ek Prem Katha गदरः एक प्रेम कथा फिर रिलीज होगी गदरः एक प्रेम कथा