घुसपैठिया का ट्रेलर रिलीज, उर्वशी के वायरल क्लिप का खुला राज

उर्वशी रौतेला का वायरल वीडियो फिल्म घुसपैठिया का है। फिल्म घुसपैठिया का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और साथ में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
ुूि
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela ) पिछले दिनों तब सुर्खियों में आई थीं, जब उनका एक वीडियो क्लिप इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा था। इस क्लिप में एक्ट्रेस बाथरूम में कपड़े बदलती दिख रही थीं।

इस क्लिप ने लोगों को चौंका दिया था। इसके बाद एक्ट्रेस का एक ऑडियो भी सामने आया था। हालांकि इस ऑडियो को लीक बताया गया था। लेकिन, अब हम आपको ये बता दें कि ये न तो लीक वीडियो था और न ही लीक ऑडियो, बल्कि ये सब कुछ पीआर स्टंट था। 

दरअसल ये स्टंट था उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्म के लिए था। अब एक्ट्रेस के उस लीक वीडियो का सारा सच उनकी फिल्म घुसपैठिया ( Ghuspaithiya ) के ट्रेलर में साफ-साफ दिख दिया है। 

घुसपैठिया का ट्रेलर रिलीज

उर्वशी रौतेला, विनीत कुमार सिंह और अक्षय ओबेरॉय स्टारर फिल्म घुसपैठिया का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो चुका है। इसमें बाथरूम वाला वही सीन नजर आ रहा है, जिसे लेकर पिछले दिनों चर्चा रही थी।

हालांकि ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी का थीम भी कुछ ऐसा ही है, जिसमें इंटरनेट की तरफ भागती युवा पीढ़ी और उन्हें जाल में फंसाने वाले लाखों-करोड़ों अपराधी भूखे- भेड़िए की तरह घूम रहे हैं। फोन टैपिंग के इर्द-गिर्द घूमती ये कहानी उस दलदल की है, जिसमें जाने-अनजाने लोग फंसते चले जा रहे हैं।  

घुसपैठिया की कहानी

करीब 2 मिनट 44 सेकंड के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे जो शख्स ( विनीत कुमार सिंह ) इन मामलों की छानबीन करने निकला है। बाद में पता लगता है कि उसकी वाइफ ही इस जाल में बुरी तरह फंस चुकी है। अब क्या वो उसे इस जाल से बाहर निकाल पाता है? और इस तरह के गुनाह करने वाले गैंग का पर्दाफाश कर पाता है?

कब रिलीज होगी फिल्म

इससे पहले उर्वशी ने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया था। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि यहां कोई भी सेफ नहीं है, ना हम, ना तुम ना ही हमारे राज ! बता दें कि फिल्म घुसपैठिया 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

dolly patil

Ghuspaithiya Trailer Ghuspaithiya बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला उर्वशी रौतेला इंस्टा पोस्ट उर्वशी रौतेला