गोल्डी बराड़ बोला- हम सलमान खान को जरूर मारेंगे, गैंगस्टर लॉरेंस के करीबी ने कहा- उनकी जिंदगी का यही मकसद

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update

गोल्डी बराड़ बोला- हम सलमान खान को जरूर मारेंगे, गैंगस्टर लॉरेंस के करीबी ने कहा- उनकी जिंदगी का यही मकसद

Amritsar. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के करीबी गोल्डी बराड़ ने कहा- हम सलमान खान को मार डालेंगे, हम उसे जरूर मारेंगे। भाई साहब (लॉरेंस) ने कहा था कि वह माफी नहीं मांगेगा। बाबा तभी दया दिखाएंगे जब उन्हें दया आएगी। गोल्डी ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस के इंटरव्यू का जिक्र करते हुए कहा कि सलमान खान को मारना उनके जीवन का लक्ष्य है। यह बात गोल्डी ने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में कही। वह इन दिनों कनाडा-अमेरिका में कहीं छिपा है।





सिर्फ सलमान ही नहीं, सभी दुश्मनों को साफ करेंगे





गोल्डी ने कहा कि उनकी यह बात सिर्फ सलमान खान तक ही सीमित नहीं है। जब तक जीवित हैं, अपने सभी दुश्मनों के खिलाफ प्रयास जारी रखेंगे। सलमान खान निशाने पर हैं, इसमें कोई शक नहीं है। हम कोशिश करते रहेंगे और जब हम सफल होंगे तो सभी को इसका पता चल जाएगा।





सलमान क्यों हैं लॉरेंस गैंग के निशाने पर





लॉरेंस ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि सलमान ने हमारे समाज को काफी नीचा दिखाया है। हमारे बिश्नोई समाज में पेड़-पौधों और जीवों को लेकर काफी मान्यता है। उसने हमारे समाज का अपमान किया। उसने हिरण की हत्या की। राजस्थान के बीकानेर में बिश्नोई समाज का एक मंदिर है और सलमान वहां आकर माफी मांग ले। अगर वो ऐसा करते हैं तो फिर उनसे हमारा कोई मतलब नहीं रह जाएगा और ऐसा नहीं करते हैं तो हम बगैर कानून का सहारा लिए अपने तरीके से हिसाब लेंगे। सलमान को लेकर उसके दिल में बचपन से ही गुस्सा है। उनका ईगो जरूर तोड़ेंगे। हमारे समाज के लोगों को सलमान ने पैसे भी ऑफर किए थे, लेकिन हम उनको दौलत के लिए नहीं, अपने मकसद के लिए मारेंगे। मालूम हो, सलमान खान को कुछ महीने पहले ईमेल से जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 





पिछले साल की थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या





पिछले साल 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मानसा गांव में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग के कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी। पिछले साल 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मानसा गांव में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग के कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पिछले साल हुई हत्या के पीछे भी लॉरेंस का ही हाथ था, वहीं इस पूरी घटना को विदेश में बैठकर गोल्डी बराड़ ने मैनेज किया था। गोल्डी ने सभी से टाइअप किया था और लॉरेंस के इशारे पर हत्या को अंजाम दिया था।





ये खबर भी पढ़िए...











गैंगस्टर लॉरेंस का दूसरा इंटरव्यू- DGP और जेल विभाग को सीधे तौर पर चुनौती





पंजाब के DGP और जेल विभाग को गैंगस्टर लॉरेंस ने जेल से वीडियो कॉल कर खुली चुनौती दे दी है। चाहे, DGP पंजाब गौरव यादव पहले इंटरव्यू को पंजाब में होने की बात से इनकार कर रहे थे, लेकिन इंटरव्यू पार्ट-2 ने सभी दावों को गलत करार कर दिया है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस द्वारा जेल के अंदर से दिए गए इंटरव्यू के बाद बैकफुट पर आई पंजाब पुलिस ने अपनी सफाई पेश की है। इंटरव्यू के दो दिन बाद, पंजाब पुलिस के DGP गौरव यादव ने दावा किया कि यह इंटरव्यू पंजाब के अंदर नहीं हुआ। 





गोल्डी बराड़ कनाडा में भी मोस्टवांटेड अपराधियों की सूची में शामिल





पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर के मास्टरमाइंड गैंगस्टर सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ अब भारत के बाद कनाडा में भी मोस्टवांटेड अपराधियों की सूची में शामिल हो गया है। कनाडा के भगोड़े टॉप 25 मोस्टवांटेड अपराधियों में उसे शामिल किया गया है। कनाडा सरकार की तरफ से "बी ऑन द लुक आउट" (BOLO) सूची में रखा गया है।



 



Bollywood News सलमान खान Salman Khan बॉलीवुड न्यूज गोल्डी बराड़ की सलमान को धमकी सलमान को मिली धमकी Goldie Brar threatens Salman Salman gets threat