गोविंदा की पत्नी ने तोड़ा महाकाल मंदिर का नियम, गर्भगृह में हैंडबैग लेकर पहुंची, फुटेज देखने के बाद होगी कार्रवाई

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
गोविंदा की पत्नी ने तोड़ा महाकाल मंदिर का नियम, गर्भगृह में हैंडबैग लेकर पहुंची, फुटेज देखने के बाद होगी कार्रवाई

MUMBAI. एक्टर गोविंदा की वाइफ सुनीता आहूजा मुश्किलों में आ गई हैं। सुनीता उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंची थी। मंदिर में दर्शन करने के बाद उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है। लेकिन फोटो देखने के बाद बवाल मच गया। दरअसल सुनीता मंदिर के गर्भगृह में पर्स के साथ घुस गईं थी। इसकी फोटो वायरल होने के बाद बवाल मच गया। बता दें महाकाल मंदिर में पर्स लेकर जाने पर पाबंदी है। इसके बावजूद सुनीता पर्स लेकर मंदिर के अंदर गई थी। अब इस मामले में मंदिर की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। फोटो में सुनीता के कंधे पर बड़ा सा बैग टंगा हुआ है। ये पूरी तरह से गर्भगृह और मंदिर के नियमों का उल्लंघन है।





मंदिर की सुरक्षा पर सवाल, फोटोज पर बवाल





दरअसल उज्जैन के महाकाल मंदिर का एक नियम है कि किसी भी व्यक्ति को अंदर बैग लेकर नहीं जाने दिया जाता है। लेकिन वायरल वीडियो में सुनीता के हाथ में साफ-साफ बैग दिख रहा है। ऐसे में सवाल उठ रहे है कि मंदिर में सख्ती होने के बाद भी उन्हें बैग ले जाने की परमिशन किसने दी। लोग वीडिया में पूछ रहे है कि आखिर कैसे सुनीता आहूजा को बैग लेकर अंदर जाने की अनुमति दी गई? वहीं सुनीत ने भी मंदिर में दर्शन करने के बाद कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में सुनीता गुलाबी साड़ी में नजर आ रही है। उनके माथे पर तिलक लगा हुआ है। इन फोटो को शेयर करते हुए सुनीता ने लिखा– उज्जैन में महाकाल के खूबसूरत दर्शन हुए। 







View this post on Instagram

A post shared by Sunita Ahuja (@sunita.ahuja.7583)





ये खबर भी पढ़िए....











पुजारी को मिलेगा नोटिस, कर्मचारियों पर होगी कार्रवाई





वहीं इस पूरे मामले में मंदिर के व्यवस्थापक का कहना है कि बैग को अंदर कैसे ले जाने दिया गया, इस मामले में फुटेज देखने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। गेट पर सुरक्षा टीम लगी हुई थी और कोई भी शख्स बैग और पर्स अंदर ना ले जाए ये सुनिश्चित करना उनकी जिम्मेदारी थी। कहा जा रहा है कि बैग लेकर जाने के मामले में अब पुजारी को नोटिस दिया जाएगा। जबकि अन्य कर्मचारियों पर कार्रवाई होगी। बता दें, मंदिर में लोग अपने साथ बैग, झोला, पॉलिथीन नहीं ले जा सकते है। लोग अपने सामान को लॉकर में रखते है। 



Govinda Govinda wife Sunita Ahuja Sunita reached Mahakal temple Sunita broke  rules of temple action against Sunita गोविंदा गोविंदा की पत्नी  सुनीता आहूजा सुनीता महाकाल मंदिर पहुंची सुनीता ने तोड़ा  मंदिर का नियम सुनीता पर होगी कार्रवाई