MUMBAI: खिलाड़ी कुमार की फिल्म 'Capsule Gill' का शानदार लुक आया सामने, जानें किस पर है मूवी बेस्ड

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: खिलाड़ी कुमार की फिल्म 'Capsule Gill'  का शानदार लुक आया सामने, जानें किस पर है मूवी बेस्ड

Mumbai. अक्षय कुमार (Akshay Kumar)की नई फिल्म का एक लुक सामने आया है। इस लुक में एक्टर पंजाबी मुंडे(Punjabi Boy) के किरदार में नजर आ रहे हैं। हालांकि फिल्म का नाम अभी तक कंफर्म नहीं है। लेकिन खबरें हैं कि फिल्म का नाम 'कैप्सूल गिल (Capsule Gill)' रखा गया है। हालांकि इस बात पर कितनी सच्चाई है ये तो बाद में पता चलेगा। फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई (Tinu Suresh Desai) कर रहे हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Sumit Kadel (@sumitkadelofficial)





इस लुक में आ रहे नजर





नए लुक में अक्षय पर्पल कलर की सिर पर पगढ़ी,दाड़ी, आंखों पर चश्मा  चश्मा लगाए खेतों पर खड़े नजर आ रहे है। उनका ये लुक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस लुक ने फिल्म को लेकरक फैंस में एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। 





रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है फिल्म 





ये फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है।  फिल्म कोल माइन (Coal Mine) रेस्क्यू पर बेस्ड है। फिल्म माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल (Mining Engineer Jaswant Singh Gill) की लाइफ की स्टारी है, जिन्होंने 1989 में पश्चिम बंगाल की रानीगंज कोल फील्ड  में 1989 में फंसे 64 लोगों की जान बचाई थी। अक्षय फिल्म में जसवंत का रोल प्ले करेंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की लंदन (london) में शूटिंग चल रही हैं।  





फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त को होगी रिलीज





रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी ये है कि अक्षय अपनी बहनों की शादी और दहेज के लिए पैसे इकट्टे करते है। अक्षय का एक ही सपना है कि वह अपने चारों बहनों की शादी करवा दे ताकि वे अपनी मां से किया हुआ वादा पूरा कर सके। फिल्म में अक्षय एक हलवाई के रोल में दिखाई देंगे। वे बचपन से ही भूमि से प्यार करते हैं। दोनों की केमिस्ट्री (Akshay-Bhumi chemistry) भी देखने को मिलेगी। 'रक्षाबंधन',आनंद एल राय के निर्देशन में बनी है। इसके अलावा फिल्म में साद‍िया खतीब,शाहजमीन कौर,दीप‍िका खन्ना, स्मृत‍ि श्रीकांत, अक्षय की बहनों के रोल में नजर आएंगी। 





अक्षय का वर्कफ्रंट 





अक्षय जल्द ही फिल्म रक्षा बंधन,राम सेतु में नजर आएंगे। राम सेतु में अक्षय के साथ नुसरत भरुचा और जैकलीन फर्नांडीस भी नजर आएंगे। 



London Bollywood Akshay Kumar अक्षय कुमार Mumbai Raksha Bandhan movie Punjabi Boy Capsule Gill Tinu Suresh Desai Coal Mine Mining Engineer Jaswant Singh Gill पंजाबी मुंडे टीनू सुरेश देसाई माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल