Advertisment

हंसिका-सोहेल की शादी की हर रस्म-रिवाज देखेगी पूरी दुनिया, 10 फरवरी से स्ट्रीम होगा लव शादी और ड्रामा, टीजर रिलीज

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
हंसिका-सोहेल की शादी की हर रस्म-रिवाज देखेगी पूरी दुनिया, 10 फरवरी से स्ट्रीम होगा लव शादी और ड्रामा, टीजर रिलीज

MUMBAI.  हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की शादी ओटीटी पर आने वाली है। रियलिटी शो का नाम लव शादी और ड्रामा है। खबरें है कि लव शादी और ड्रामा 10 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा। इस शो का टीजर रिलीज हो गया है। फैंस टीजर को खूब पसंद कर रहे है। हंसिका की शादी की हर रस्म और रिवाज अब पूरी दुनिया देखेगी। बता दें हंसिका ने अपने बॉयफ्रेंड-बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया से 4 दिसंबर को जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में सात फेरे लिए थे। शादी में सूफी नाईट और थीम वाली पार्टियों से लेकर हल्दी सेरेमनी और शादी तक, सब कुछ ग्रैंड लग रहा था। ये सभी ओटीटी पर दिखाया जाएगा।





10 फरवरी को रिलीज होगा शो





हंसिका ने अपने सोशल मीडिया पर शो का टीजर शेयर किया है। टीजर में उन्होंने लिखा-  लॉट्स ऑफ लव... लॉट्स ऑफ हैप्पीनेस और थोड़ा बहुत ड्रामा।  शो 10 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाला है।







Advertisment
Advertisment
View this post on Instagram
Advertisment

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

Advertisment





ये खबर भी पढ़िए...







Advertisment





टीजर में ये आ रहा नजर





टीजर की शुरुआत उनकी प्री-वेडिंग और वेडिंग सेरेमनी की अनदेखी वीडियो के साथ हुई। इसके बाद हंसिका अपनी आवाज में वॉयस ओवर करते हुए कहती हैं- सच्चा प्यार, सपना शादी, सब कुछ सही था। कुछ भी गलत नहीं हो सकता था, या यह हो सकता है!वीडियो के बदलते ही हंसिका कहती हुई दिखती हैं- यह मेरे लिए बहुत मुश्किल था! आपने हमेशा मुझसे कहा था कि किसी के अतीत को मत देखो!' वहीं, अगले दृश्य में हंसिका अपनी मां मोना मोटवानी से बातचीत करती नजर आती हैं। 



 



Hansika Motwani Hansika-Sohail love story OTT will see Hansika marriage love marriage and drama teaser release of love marriage and drama हंसिका मोटवानी हंसिका-सोहेल की प्रेम कहानी ओटीटी दिखेगी हंसिका की शादी लव शादी और ड्रामा लव शादी और ड्रामा का टीजर रिलीज
Advertisment