हेमा मालिनी ने अपनी गाड़ी छोड़ मेट्रो और ऑटो में किया सफर, यूजर्स बोले- धर्मेंद्र सर कहां हैं?

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
हेमा मालिनी ने अपनी गाड़ी छोड़ मेट्रो और ऑटो में किया सफर, यूजर्स बोले- धर्मेंद्र सर कहां हैं?

MUMBAI. ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी ने मेट्रो में सफर कर फैंस को हैरान कर दिया है। हेमा अपनी लाखों की प्राइवेट गाड़ी छोड़कर मेट्रो में सफर करती नजर आई। इस दौरान कई फैंस ने उनके साथ फोटो भी खिंचाई। उन्होंने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। मेट्रो में सफर करने के दौरान उनके साथ कोई सिक्योरिटी नहीं थी। मेट्रो के बाद हेमा ने घर पहुंचने के लिए ऑटो का भी सफर किया। आमतौर पर सेलिब्रिटी पब्लिक गाड़ियों में सफर नहीं करते है। ऐसे में हेमा को मेट्रो और ऑटो में देखकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। हेमा, मथुरा क्षेत्र से लोकसभा सांसद भी हैं।







— Hema Malini (@dreamgirlhema) April 11, 2023





सोशल मीडिया पर शेयर की मेट्रो की फोटो





ड्रीम गर्ल ने अपनी ट्रेवल एडवेंचर की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी उन्होंने कुछ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मुझे आप सभी के साथ अपने यूनिक, वंडरफुल एक्सपीरियंस को शेयर करना चाहिए। कार से दहिसर पहुंचने के लिए 2 घंटे का सफर तय किया, इतना थका देने वाला! अपनी खुशी पर जाहिर करते हुए उन्होंने कहा- शाम को तय किया कि मैं मेट्रो की कोशिश करूंगी, और OMG! क्या खुशी थी! सच है, हमें कंस्ट्रक्शन के दौरान मुश्किलें हुईं, लेकिन वर्थ इट! क्लीन, फास्ट और जुहू में 1/2 घंटे में पहुंच गई थी। मेट्रो में कुछ फैंस ने उनके साथ फोटो भी खिंचाई। हेमा को अकेले देखकर यूजर्स ने सवाल करते हुए लिखा- धर्मेंद्र सर कहां हैं?







— Hema Malini (@dreamgirlhema) April 11, 2023




ये खबर भी पढ़िए....












मेट्रो के बाद 'ऑटो सफारी'





मेट्रो सफर के बाद हेमा ने डीएन नगर से अपने घर जुहू तक जाने के लिए ऑटो का सहारा लिया। ऑटो का जिक्र करते हुए उन्होंने ट्वीट किया- मेरे मेट्रो के एक्सपीरियंस के बाद मैंने डीएन नगर से जुहू तक ऑटो से जाने का फैसला किया और वह भी पूरा हो गया। मैं ऑटो से अपने घर पर उतरी तो सिक्योरिटी गार्ड्स को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था। अपनी यात्रा को शानदार बताते हुए हेमा लिखती हैं। कुल मिलाकर, मेरे लिए एक वंडरफुल, सुखद एक्सपीरियंस था! उन्होंने ऑटो सफर का एक वीडियो भी शेयर किया है । इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- यह वह वीडियो है जिसे मैंने ऑटो के अंदर से शूट किया है।







— Hema Malini (@dreamgirlhema) April 11, 2023



Hema Malini Hema Malini's journey in metro fans were shocked to see Hema Malini in metro Hema Malini reached home by auto हेमा मालिनी हेमा मालिनी का मेट्रो में सफर हेमा मालिनी को मेट्रो में देख चौंके फैंस ऑटो से घर पहुंची हेमा मालिनी