द केरल स्टोरी की रिलीज से पहले तमिलनाडु समेत कई जगहों पर हाई अलर्ट, देशभर में फिल्म को लेकर बहस छिड़ी 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
द केरल स्टोरी की रिलीज से पहले तमिलनाडु समेत कई जगहों पर हाई अलर्ट, देशभर में फिल्म को लेकर बहस छिड़ी 

MUMBAI. फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर घमासान जारी है। फिल्म कल यानी 5 मई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लेकिन उससे पहले फिल्म को बायकॉट करने और इसे रिलीज होने से रोकने की मांग जारी है। फिल्म में केरल की 32 हजार महिलाओं के जबरन धर्मांतरण कराने और आईएसआईएस में शामिल कराने की कहानी दिखाई गई है। फिल्म को लेकर बढ़ते विवाद के देखते हुए अब फिल्म की रिलीज से पहले तमिलनाडु में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।





रिलीज से पहले तमिलनाडु में हाई अलर्ट 





दरअसल फिल्म द केरल स्टोरी की रिलीज से एक दिन पहले तमिलनाडु हाई अलर्ट जारी है। ऐसी खबरें हैं कि फिल्म की रिलीज के वक्त कुछ ग्रुप विरोध प्रदर्शन कर सकता है। इस वजह से अलर्ट जारी कर दिया गया है। कुछ इस्लामिक समूहों ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए कुछ जिलों में पुलिस से भी संपर्क किया है, लेकिन सरकार इस पर रोक नहीं लगा रही है। यहां तक कि केरल ने भी इस पर प्रतिबंध नहीं लगाया है।





ये खबर भी पढ़िए....











द केरल स्टोरी की स्टारकास्ट





'द केरल स्टोरी' कल यानी 5 मई को रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर आते ही इस पर विवाद शुरू हो गया था। इसमें केरल के बारे में ऐसा कुछ दिखाया गया है, जिसे एक पक्ष पूरी तरह से झूठ और मुसलमानों के खिलाफ प्रोपेगेंडा बता रहा है। वहीं फिल्म बनाने वाले इसे सच्चाई पर आधारित बता रहे हैं। 'द केरल स्टोरी' को सुदीप्तो सेन ने निर्देशित किया है। इसमें अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी जासे नजर आएंगे। दावे किए जा रहे है कि फिल्म 'द केरल स्टोरी' के भारत के दक्षिणी राज्य केरल की 32 हजार महिलाओं की कहानी है। फिल्म में दावा किया गया है कि इन महिलाओं को जबरन इस्लाम धर्म में शामिल किया गया और उन्हें सीरिया भेजा गया।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज The Kerala Story द केरल स्टोरी The Kerala Story Controversy द केरल स्टोरी  विवाद The Kerala Story Release द केरल स्टोरी रिलीज High alert in Tamil Nadu ahead of film release फिल्म रिलीज से पहले तमिलनाडु में हाई अलर्ट