Hasseen Dillruba 2 : फिर से खूनी पाठ पढ़ाएगी हसीन दिलरुबा, इस दिन होगी रिलीज

प्यार, धोखे और अपराध की दिल दहला देने वाली कहानी हसीन दिलरुबा एक बार लौट आई है। साल 2021 में नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म हसीन दिलरुबा के दूसरे पार्ट की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
RRFRFR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

साल 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई रोमांटिक थ्रिलर फिल्म हसीन दिलरुबा की सस्पेंस से भरपूर कहानी ने लोगों का दिल जीत लिया था।

इसी के साथ अब इस फिल्म का सीक्वल ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। बदकिस्मत प्रेमी रानी और रिशु की उथल-पुथल भरी जर्नी 9 अगस्त को शुरू होगी जो सबको एक रोमांचक सफर पर ले जाएगी।  

अनोखे अंदाज में हुई अनाउंसमेंट 

आपको बता दें कि इस मूवी की रिलीज डेट की घोषणा नेटफ्लिक्स ने अपने एक्स अकाउंट पर एक यूनिक अंदाज में की है। दरअसल नेटफ्लिक्स ने सबसे पहले खतरनाक हसीन दिलरुबा के साथ सभी के लुक पर से पर्दा उठाया।

dr t

इसके बाद कैप्शन में लिखा 9 अगस्त की हसीन शाम, दिलरुबा के नाम। फिर आई हसीन दिलरुबा नेटफ्लिक्स पर 9 अगस्त को रिलीज होगी।

सुनील शेट्टी के पीछे क्यों पड़ गया था अंडरवर्ल्ड, जानिए क्या है वजह

एनिमेटेड टीजर रिलीज

फिल्म की तारीखा का ऐलान करने के बाद मेकर्स ने एक छोटा सा एनिमेटेड टीजर रिलीज किया है। इसमें तापसी पन्नू के हाथ में रखी किताब में लिखा है 9 अगस्त को टपकेगा खून, आएगा कातिलाना मानसून। इसके अलावा विक्रांत मैसी ( Vikrant Massey ) भी कैप लगाए किताब पढ़ते दिखाई दिए हैं।

तापसी के अलावा सनी कौशल के लुक से भी पर्दा उठा है। आपको बता दें कि तापसी पन्नू ने पहले पार्ट में रानी सक्सेना का किरदार निभाया था।  इसी के साथ विक्रांत मैसी ( ऋषभ सक्सेना ) ने उनके पति का किरदार अदा किया था।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

dolly patil

Hasseen Dillruba 2 नेटफ्लिक्स इंडिया ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स हसीन दिलरुबा नेटफ्लिक्स