दूसरी शादी पर टीना डाबी ने तोड़ी चुप्पी, IAS प्रदीप गवांडे से 20 अप्रैल को शादी

author-image
एडिट
New Update
दूसरी शादी पर टीना डाबी ने तोड़ी चुप्पी, IAS प्रदीप गवांडे से 20 अप्रैल को शादी

यूपीएससी बैच 2015 की टॉपर रहीं IAS टीना डाबी दूसरी शादी करने जा रहीं हैं। पहले पति अतहर खान से तलाक के सात महीने बाद टीना अब IAS प्रदीप गवांडे के साथ रिलेशनशिप में हैं। प्रदीप राजस्थान के पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर हैं। टीना डाबी ने कुछ दिनों पहले ही प्रदीप गवांडे के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थी। इसी के साथ दोनों के रिश्तों को लेकर बातचीत शुरू हो गई थी। वहीं इस रिश्ते पर अब टीना ने चुप्पी तोड़ी है और रिश्ते के बारे में खुलासा किया।









टीना ने तोड़ी चुप्पी





टीना ने प्रदीप के साथ रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में यूजर्स के कमेंट का जवाब दिया। टीना ने लिखा- हाय, ऑल... उम्मीद है कि आप सभी अच्छे होंगे। मैं तहे दिल से आप सभी का शुक्रिया करना चाहती हूं। अब हम एक खुशहाल भविष्य की तरफ बढ़ रहे हैं। साथ ही ट्रोलर्स के बिना तर्क और इम्मेच्योर वाले कमेंट्स का भी मनोरंजन कर रहे हैं। ये हंसी की बात है कि किस तरह से वह अपने बीमार विचार को हमारे बीच ला रहे हैं। 









20 अप्रैल को होगी शादी





टीना डाबी और प्रदीप की शादी 20 अप्रैल को होगी। 22 अप्रैल को जयपुर में ग्रैंड रिसेप्शन होगा। एक इंटरव्यू में टीना ने बताया था कि प्रदीप मेरी तरह एससी कम्युनिटी से हैं, यही नहीं, प्रदीप की तरह मेरी मां भी मराठी हैं। मेरी मां और वह एक ही सब जाति से हैं। 





thesootr





टीना की पहली शादी थी चर्चा में





टीना डाबी की पहली शादी अतहर आमिर खान से हुई थी। अतहर भी 2015 यूपीएससी बैच के सेकंड टॉपर रहे। अतहर मूल रूप से कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले हैं। उन्होंने आईआईटी मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। इसके बाद यूपीएससी की तैयारी शुरू कर दी थी। दोनों की मुलाकात मसूरी में पहली बार हुई जब दोनों आईएएस की ट्रेनिंग लेने पहुंचे। एक इंटरव्यू में टीना ने बताया था कि पहली ही नजर में उन्हें अतहर से प्यार हो गया था। ट्रेनिंग खत्म होने के बाद 2018 में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि, ये शादी ज्यादा दिन तक नहीं चली।



 



IAS Tina Dabi आईएएस UPSC टीना डाबी tina dabi marriage tina dabi second marriage tina dabi topper tina dabi love story tina dabi divorce tina dabi husband athar aamir tina dabi social media tina dabi photo टीना डाबी की दूसरी शादी