आमिर खान के भांजे इमरान का अवंतिका से डिवोर्स! पत्नी ने पोस्ट शेयर कर लिखा- तलाक उसके लिए सबसे अच्छी बात थी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
आमिर खान के भांजे इमरान का अवंतिका से डिवोर्स! पत्नी ने पोस्ट शेयर कर लिखा- तलाक उसके लिए सबसे अच्छी बात थी

MUMBAI. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के भांजे इमरान खान काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। कुछ समय से खबरें आ रही थी कि दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है और ये दोनों जल्द ही एक-दूसरे से अलग होने वाले हैं। अब कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही डिवोर्स लेने वाले है। अवंतिका ने 22 मार्च को सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था। इसके बाद से लोग कपल के डाइवोर्स की अटकलें लगा रहे हैं। हालांकि इस मामले में दोनों ने चुप्पी साधी है।







View this post on Instagram

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)





क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर दिया हिंट





दरअसल अवंतिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में माइली साइरस के सॉन्ग की एक फोटो है, जिसमें तलाक के लिरिक्स थे। पोस्ट में लिखा- तलाक उसके लिए सबसे अच्छी बात थी। इस पोस्ट को शेयर कर उन्होंने लिखा-  सिर्फ वो ही नहीं...#जस्ट सेइंग। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस को लग रहा है कि दोनों अलग हो गए है। अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि इमरान और अवंतिका का तलाक कंफर्म हो गया है।





publive-image





ये खबर भी पढ़िए...











2011 में हुई थी कपल की शादी





इमरान और अवंतिका ने 2011 में शादी की थी। दोनों का एक बेटी भी है। दोनों ने 8 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया था। कहा जाता है कि साल 2019 से इमरान और अवंतिका अलग-अलग घर में रहते हैं। शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों के अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर आने लग गई थी। दोनों के अलग होने के वजह इमराज का कहीं और अफेयर बताया जा रहा था। 







View this post on Instagram

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Imran Khan इमरान खान Avantika Malik Imran- Avantika Divorce Avantika posts cryptic hint अवंतिका मलिक इमरान- अवंतिका डिवोर्स अवंतिका ने क्रिप्टिक पोस्ट कर दिया हिंट