अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 के निर्देशक सुकुमार के घर और निर्माता कंपनी पर आयकर विभाग का छापा, मूवी पर पड़ सकता है असर

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 के निर्देशक सुकुमार के घर और निर्माता कंपनी पर आयकर विभाग का छापा, मूवी पर पड़ सकता है असर

MUMBAI. सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 के निर्देशक सुकुमार और उनकी निर्माता कंपनी मैत्री मूवी मेकर्स के यहां आयकर विभाग का छापा पड़ा है। निर्देशक सुकुमार और मैत्री मूवी मेकर्स के घर और दफ्तरों पर आयकर की छापेमारी हुई। टीम में बड़ी संख्या में अफसर हैं। इसका असर पुष्पा 2 पर भी पड़ सकता है।







— BTown Ki Billi South Cinema (@bkbsouthcinema) April 20, 2023





पुष्पा 2 की शूटिंग है जारी





बता दें की पुष्पा 2 की शूटिंग चल रही है। फिल्म के अलावा सुकुमार का अपना प्रोडक्शन हाउस भी है, जिसका नाम सुकुमार राइटिंग्स हैं। इसके जरिए सुकुमार कई फिल्म मेकर्स के साथ काम कर रहे हैं। साउथ के माने हुए निर्देशक सुकुमार इन दिनों Pushpa 2 की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा उनके पास और भी कई फिल्में हैं, जो पाइप लाइन में हैं और कुछ में काम शुरू है।  





ये खबर भी पढ़ें...











जूनियर एनटीआर के साथ करेंगे अगली फिल्म प्लान





सुकुमार राइटिंग्स के प्रोडक्शन बैनर तले बनने वाली अगली फिल्म साईं धर्म तेज की फिल्म विरुपाक्ष है, जो 21 अप्रैल को ही सिनेमाघर पहुंचने वाली है। इसके अलावा, विजय देवरकोंडा के साथ भी निर्देशक सुकुमार अपनी अगली फिल्म का ऐलान काफी पहले ही कर चुके हैं। हालांकि अभी तक ये फिल्म फ्लोर पर नहीं पहुंच पाई है। चर्चा ये भी है कि पुष्पा 2 के बाद निर्देशक सुकुमार जूनियर एनटीआर के साथ अपनी अगली फिल्म प्लान करेंगे।





बिना प्रमोशन अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' ने कमा डाले थे 275 करोड़ रुपए





अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' ने रिलीज से पहले ही करोड़ों रुपए की कमाई कर ली है। बता दें, अभी तक मेकर्स ने न ही फिल्म का कोई ट्रेलर जारी किया है और न ही टीजर रिलीज किया है। दर्शकों के सामने सिर्फ 'पुष्पा 2' से अल्लू अर्जुन का लुक आया है। इसके बावजूद दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। सिर्फ दर्शकों ही नहीं डिस्ट्रीब्यूटर्स भी 'पुष्पा: द राइज' के सीक्वल के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। यही कारण है कि फिल्म ने रिलीज डेट की अनाउंसमेंट से पहले ही 275 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Income Tax raid Upcoming film Pushpa 2 director Sukumar house and production company अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 निर्देशक सुकुमार घर और निर्माता कंपनी आयकर विभाग का छापा