जाह्नवी कपूर की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुई भर्ती

पिछले कुछ दिनों से जाह्नवी कपूर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एंजॉय करती नजर आई थीं। इस दौरान वह ठीक नजर आ रही थी। ऐसे में अचानक उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने फैंस को चिंता में डाल दिया है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
yrm5n
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल हाल ही में जाह्नवी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पिछले कुछ दिनों से जाह्नवी कपूर लगातार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एंजॉय करती नजर आई थीं। हालांकि इस दौरान वह बिलकुल ठीक नजर आ रही थी। ऐसे में अचानक उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने फैंस को भी चिंता में डाल दिया है।

क्यों हुई तबीयत खराब

दरअसल, एक्ट्रेस को फूड प्वाइजनिंग हुई है। इसी के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक फूड पॉइजनिंग के बाद उन्हें दक्षिण मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

jhanvi

 सूत्र के मुताबिक, जान्हवी चेन्नई गई थीं और मंगलवार को वहां से लौटते वक्त उन्हें फूड प्वाइजनिंग हो गई।

जाह्नवी कब होगी डिस्चार्ज

खराब स्वास्थ्य और कमजोरी के कारण डॉक्टरों की सलाह पर जाह्नवी को बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक अभी अभिनेत्री की हालत पहले से ठीक है और उन्हें शुक्रवार  यानी आज अस्पताल से छुट्टी भी मिल सकती है।

'उलझ' का ट्रेलर हुआ जारी

इसी के साथ अगर हम वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर की हाल ही में 'उलझ' फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था। ट्रेलर फैंस को पसंद आया।  एक्ट्रेस के काम को भी काफी सराहा जा रहा है। आपको बता दें कि उलझ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। फिल्म में जाह्नवी को एकदम अलग अवतार और अंदाज में देखा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक उलझ 2 अगस्त को रिलीज होगी।  फिल्म में उनके साथ गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, मियांग चैंग और आदिल हुसैन भी अहम रोल में होने वाले है।

dolly patil

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

जाह्नवी कपूर