जावेद अख्तर- शबाना हर साल की तरह इस बार ईद पर दोस्तों को नहीं दे पाए दावत,  वीडियो शेयर कर बताई ऐसा ना करने की वजह

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
जावेद अख्तर- शबाना हर साल की तरह इस बार ईद पर दोस्तों को नहीं दे पाए दावत,  वीडियो शेयर कर बताई ऐसा ना करने की वजह

MUMBAI. बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी और लेखक गीतकार जावेद अख्तर हर साल की तरह इस बार ईद के मौके पर दोस्तों को दावत नहीं दे पाए। इस वजह से वह काफी अपसेट है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बार दावत ना देने के पीछे की वजह बताई है। जावेद और शबाना हर साल दोस्तों को दावत देते है। पिछले साल भी उन्होंने 



ईद बड़ी ही धूमधाम से मनाई थी। काफी सारे सितारे इस पार्टी में मौजूद रहे। इनमें अनिल कपूर, शिल्पा शेट्टी, दिया मिर्जा, अदिती राव  हैदरी और कोंकणा सेन शामिल थे। वहीं इस साल वह ये पार्टी नहीं रख पाए। 





जावेद- शबाना इस साल नहीं दे पाए ईद पार्टी





काफी सालों से जावेद और उनकी पत्नी शबाना अपने घर में ईद की पार्टी का आयोजन कर रहे है। इस पार्टी में कई सेलेब्स नजर आते है। ईद के मौके पर चार चांद लगाने कई सेलिब्रिटीज एक दूसरे की ईद पार्टी में पहुंचे थे। लेकिन इस बार अख्तर-शबाना अपने घर में पार्टी का आयोजन ना करने पर काफी दुखी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयक कर इसके पीछे की वजह बताई है। 







View this post on Instagram

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18)





ये खबर भी पढ़िए...











जावेद अख्तर-शबाना हुए दुखी





दरअसल शबाना आजमी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने दिखाया कि उनके घर का नवीनीकरण हो रहा है। शबाना ने बताया कि इस साल हमारा घर रेनोवेट हो रहा है। इस वजह से हम दोस्तों से माफी मांगते हैं कि हम हर साल की तरह इस साल ईद पर लंच नहीं कर पाएंगे। हालांकि अगले साल ईद की पार्टी का आयोजन जरूर किया जाएगा। हालांकि उनकी इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे है। साथ ही उन्हें ईद की शुभकामनाएं दे रहे हैं।





इस फिल्म में दिखेंगी शबाना





फैंस शबाना और जावेद को ईद की मुबारकबाद दे रहे है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं बात की जाएं शबाना की आने वाली फिल्मों की तो, वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी दिखाई देंगे। यह फिल्म इस साल 28 जुलाई को रिलीज होगी।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Javed Akhtar Shabana Azmi Javed Akhtar-Shabana upset Javed-Shabana could not give feast जावेद अख्तर शबाना आजमी जावेद अख्तर-शबाना अपसेट जावेद-शबाना नहीं दे पाए दावत