जूनियर एनटीआर 10 साल छोटी लड़की से शादी करने पर कानूनी पचड़े में फंसे थे, एक एक्ट्रेस के साथ अफेयर से खासे सुर्खियों में रहे

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
 जूनियर एनटीआर 10 साल छोटी लड़की से शादी करने पर कानूनी पचड़े में फंसे थे, एक एक्ट्रेस के साथ अफेयर से खासे सुर्खियों में रहे

MUMBAI. साउथ फिल्मों के दिग्गज एक्टर जूनियर एनटीआर यूं तो पहले से ही फेमस हैं, लेकिन फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू-नाटू’ ने उन्हें बुलंदियों पर पहुंचा दिया। उनके गाने ‘नाटू-नाटू’ को (बेस्ट ओरिजिनल स्कोर) ऑस्कर अवॉर्ड से नवाजा गया है। जूनियर एनटीआर का पूरा नाम जूनियर एनटी रामा राव है। आज यानी शनिवार (19 मई) को अभिनेता अपना हैप्पी बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर जूनियर एनटीआर को सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने विश किया। इससे माहौल ही बदल गया। इससे कन्फर्म हो गया है कि 'वॉर 2' में दोनों धमाकेदार स्टार हंगामा करने वाले हैं। इस खास मौके पर जानते हैं, जूनियर एनटीआर की जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से।





तारक से बने जूनियर एनटीआर





 जूनियर एनटीआर का जन्म 20 मई 1983 को हैदराबाद में हुआ था। वह अभिनेता और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे एनटी रामाराव के पोते हैं। यह बात काफी कम लोग जानते होंगे, लेकिन जूनियर एनटीआर का असली नाम 'तारक' है। अभिनेता के दादा ने उनकी पहली फिल्म का निर्देशन किया था, उस वक्त उनका नाम 'तारक' था, लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले ही लोग उन्हें जूनियर एनटीआर बुलाने लगे और बाद में अभिनेता इसी नाम से मशहूर भी हो गए।





ये भी पढ़ें...











समीरा रेड्डी से अफेयर से खूब सुर्खियां बटोरीं





एक्टर का नाम वैसे तो कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है, लेकिन समीरा रेड्डी के साथ उनके अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि, दोनों में से किसी ने मीडिया में कभी खुलकर अपने रिश्ते के कबूल नहीं किया। आखिर में अभिनेता ने अरेंज मैरिज का रास्ता चुना और अपने से दस साल छोटी लड़की से शादी की। जूनियर एनटीआर ने लक्ष्मी प्रणती से शादी की, जो प्रसिद्ध तेलुगु समाचार चैनल "स्टूडियो एन" के मालिक हैं।





 चाइल्ड मैरिज एक्ट का केस भी चला





मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता लक्ष्मी प्रणती से उस वक्त शादी करना चाहते थे, जब वह महज 17 साल की थीं। इसके लिए उन पर  चाइल्ड मैरिज एक्ट का केस भी दर्ज कराया गया। इस वजह से अभिनेता ने एक साल का इंतजार किया और जब लक्ष्मी 18 साल की हो गईं तो उनसे शादी कर ली। जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी के दो बेटे भी हैं।





 अभिनय के अलावा जूनियर एनटीआर ट्रेंड डांसर भी हैं। अभिनेता ने कुचिपुड़ी डांस सीखा है। वह टॉलीवुड इंडस्ट्री में बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ अच्छे डांसर के तौर पर भी पहचाने जाते हैं। हाल ही में, अभिनेता ने फिल्म आरआरआर में अपने गाने ‘नाटू-नाटू’ के लिए ऑस्कर भी जीता था।





ऋतिक ने हिंट किया 'वॉर 2' के लिए





publive-image





जूनियर एनटीआर अब अपना ग्रैंड बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स में बताया गया कि ऋतिक रोशन की शानदार ब्लॉकबस्टर 'वॉर' के सीक्वल में जूनियर एनटीआर की एंट्री होने जा रही है। बीच में ऐसी रिपोर्ट्स भी आईं कि ये बात केवल अफवाह है और 'वॉर 2' में जूनियर एनटीआर की एंट्री नहीं हो रही,  लेकिन अब जूनियर एनटीआर के बर्थडे पर ऋतिक रोशन ने अपनी विश से ये साफ हिंट कर दिया है कि 'वॉर 2' में दोनों स्टार्स साथ आने वाले हैं। 





 ऋतिक ने लिखा- युद्धभूमि पर तुम्हारा इंतजार रहेगा मेरे दोस्त





publive-image





ऋतिक ने जूनियर एनटीआर बर्थडे विश करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे तारक! इस खुशी भरे दिन और आने वाले एक्शन भरे साल के लिए मेरी शुभकामनाएं। युद्धभूमि पर तुम्हारा इंतजार रहेगा मेरे दोस्त। दुआ है कि तुम्हारे दिन खुशियों और शांति भरे हों।' ऋतिक ने अपनी पोस्ट के साथ आंख मारने वाला इमोजी लगाते हुए आगे लिखा, 'हमारी अगली मुलाकात तक।' उन्होंने तेलुगू में भी जूनियर एनटीआर को जन्मदिन के लिए बधाई दी।



 



नाटू-नाटू जूनि. ऋतिक ने किया हैप्पी बर्थडे विस हैप्पी बर्थडे जूनियर एनटीआर एक्टर जूनियर एनटीआर Film News Hrithik wished happy birthday Natu-Natu Jr. ntr Happy Birthday Junior NTR Actor Junior NTR फिल्म समाचार