कमाल राशिद खान ने किया बड़ा अनाउंसमेंट, बोले-विक्रम वेधा के बाद नहीं करेंगे किसी भी फिल्म का रिव्यू 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
कमाल राशिद खान ने किया बड़ा अनाउंसमेंट, बोले-विक्रम वेधा के बाद नहीं करेंगे किसी भी फिल्म का रिव्यू 

Mumbai. केआरके उर्फ कमाल राशिद खान ने एक ट्वीट कर फैंस को शॉक कर दिया है। ट्वीट कर केआरके ने लिखा कि वो फिल्म विक्रम वेधा के बाद किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे। केआरके अपनी फिल्मों से ज्यादा ट्विट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस वजह से वो आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। इस बीच उनके इस ट्वीट ने हर किसी को शॉक कर दिया था। इसके अलावा केआरके ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर उन्हें एक्सेप्ट न करने के लिए भी तंज कसा है।







— KRK (@kamaalrkhan) September 24, 2022





विक्रम वेधा के बाद किसी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे





KRK ने ट्वीट करते हुए लिखा-आई क्विट। विक्रम वेधा आखिरी फिल्म होगी, जिसे मैं रिव्यू करूंगा। मुझपर विश्वास करने के लिए और मुझे बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़ा क्रिटिक्स बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। बॉलीवुड के उन लोगों का भी शुक्रिया, जिन्होंने मुझे एक क्रिटिक के रूप में स्वीकार नहीं किया और मेरे रिव्यूज को रोकने के लिए मेरे खिलाफ इतने सारे केस दर्ज कराए। केआरके के इस ट्वीट से कई लोग अपसेट भी है। 





KRK के इस ट्वीट ने फैंस को किया अपसेट





केआरके के इस ट्वीट ने फैंस को उदास कर दिया है। हालांकि कुछ लोग उनके इस ट्वीट से काफी खुश भी है। लोगों कमेंट सेक्शन में उनसे ऐसा फैसला लेने की वजह पूछ रहे है। यहां तक की कुछ लोग उन्हें रिव्यू बंद न करने की रिक्वेस्ट भी कर रहे हैं।





विक्रम वेधा कब होगी रिलीज





विक्रम वेधा 30 सितंबर को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान नजर आएंगे। ऋतिक फिल्म में एक गैंगस्टर का रोल प्ले करेंगे। जबकि सैफ एक पुलिस का रोल प्ले करेंगे, जिसका नाम विक्रम है। 



Kamal Rashid Khan tweet कमाल राशिद खान ट्वीट KRK will not review any film KRK नहीं करेंगे किसी भी फिल्म का रिव्यू