Kalki 2898 AD में कम स्क्रीन टाइम मिलने पर कमल हासन ने तोड़ी चुप्पी

फिल्म को लेकर आगे बात करते हुए कमन ने कहा कि फिल्म में काम करके मुझे ऐसा लगा कि हिंदी सिनेमा ग्लोबल एंटरटेनमेंट की ओर बढ़ रहा है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि....

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
DDds
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी हालही में रिलीज हुई है। इसी के साथ कल्कि 2898 एडी में कमल हासन को विलेन के किरदार में खूब सराहा भी जा रहा है। लेकिन इस फिल्म में कमल हासन को कम स्क्रीन टाइम मिला था। अब एक्टर ने कम स्क्रीन टाइम को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

क्या बोले कमल हासन  

कमल हासन ने कल्कि 2898 एडी में अपने किरदार को लेकर एक इंटरव्यू में बात की है। इसी के साथ  स्क्रीन टाइम को लेकर उन्होंने कहा कि कल्कि 2898 एडी में मैंने एक छोटी सी भूमिका निभाई है।

asdcda

जो कि केवल कुछ मिनटों के लिए दिखाई देती है। इस फिल्म में मेरा असली हिस्सा अभी शुरू हुआ है। मुझे इसके दूसरे पार्ट में और भी बहुत कुछ करना है। इसलिए मैंने एक फैन के रूप में ये फिल्म देखी और मैं सरप्राइज रह गया। 

नाग अश्विन की तारीफ 

फिल्म को लेकर आगे बात करते हुए कमन ने कहा कि फिल्म में काम करके मुझे ऐसा लगा कि हिंदी सिनेमा ग्लोबल एंटरटेनमेंट की ओर बढ़ रहा है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि नाग अश्विन ने बिना किसी धार्मिक पक्षपात के पौराणिक कथाओं के टॉपिक को सावधानीपूर्वक संभाला है। 

कमल का अगला प्रोजेक्ट

कमल हासन के अगले प्रोजेक्ट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म हिंदुस्तानी 2 है। आपको बता दें कि फिल्म 12 जुलाई को थिएटर में आ रही है। इस फिल्म को लेकर उन्होंने कहा कि हिंदुस्तानी 2 में उन्हें डायरेक्टर शंकर और समाज की ग्रोथ नजर आती है और उन्हें लगता है कि सब सही दिशा में जा रहा है।

कमल ने कहा कि नई फिल्म में उन्होंने जनता के लिए ये सवाल छोड़ा है कि वो भ्रष्टाचार के लिए क्या कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक हिंदुस्तानी 2 में कमल हासन के साथ सिद्धार्थ, काजल अग्रवाल और रकुल प्रीत सिंह जैसे कलाकार भी शामिल है। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

फिल्म कल्कि 2898 AD दीपिका पादुकोण न्यूज दीपिका पादुकोण कल्कि 2898 एडी में कमल हासन