लोकसभा चुनाव को लेकर कंगना का बयान, बोलीं- अगर BJP चाहेगी तो चुनाव जरूर लडूंगी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
लोकसभा चुनाव को लेकर कंगना का बयान,  बोलीं- अगर BJP चाहेगी तो चुनाव जरूर लडूंगी

MUMBAI. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा ही अपने बयानों की वजह से चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस शनिवार (29 अक्टूबर) को एक कार्यक्रम में पहुंची थी। इस कार्यक्रम में उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं। दरअसल कंगना ने राजनीति में एंट्री लेने की बात कही है। इस बात को सुनकर उनके फैंस बेहद खुश हैं। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी है, जो नहीं चाहते कि कंगना चुनाव लड़े। कंगना का कहना है कि वह सांसद बनना चाहती हैं। अगर बीजेपी चाहेगी तो वह चुनाव जरूर लड़ेंगी। कंगना ने अपनी पहली पसंद हिमाचल की मंडी सीट बताई है। 





2024 लोकसभा चुनाव लडे़ंगी कंगना?





कंगना ने पंचायत आजतक के मंच पर चुनाव लड़ने के लिए खुद को तैयार बताया। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी चाहती है कि वह पार्टिसिपेशन करे तो 2024 में मंडी सीट से चुनाव लड़ना चाहेंगी। 2024 के लोकसभा चुनाव में अपना चुनाव लड़ना उन्होंने बीजेपी पर छोड़ दिया है। एक्ट्रेस का कहना है कि वह लोगों की सेवा के लिए राजनीति में आना चाहती है। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। कंगना ने कहा कि राहुल और नरेंद्र में कोई मुकाबला नहीं है। उनकी तो तुलना भी नहीं होनी चाहिए। वहीं अरविंद पर निशाना साधते हुए कंगना ने कहा कि  हिमाचल की जनता को मुफ्त बिजली नहीं चाहिए। यहां के लोग अपनी बिजली खुद बनाते हैं।





फिल्म इमरजेंसी में आएंगी नजर





अगर बात की जाए कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म इंमरजेंसी में नजर आएंगी। इस फिल्म को रितेश शाह ने लिखा है। जबकि कंगना ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 2023 में रिलीज होगी। मूवी में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। कंगना के अलावा फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े और मिलिंद सोमन भी दिखाई देंगे। 



Kangana Ranaut Kangana Ranaut News कंगना रनौत न्यूज कंगना रनौत सांसद बनना चाहती हैं कंगना रनौत Kangana Ranaut wants become MP