कंगना ने आमिर को क्यों बेचारा बताया, फिर कहा- उन्हें शायद नहींं पता कि मेरे पास तो 4 नेशनल अवॉर्ड हैं

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
कंगना ने आमिर को क्यों बेचारा बताया, फिर कहा- उन्हें शायद नहींं पता कि मेरे पास तो 4 नेशनल अवॉर्ड हैं

 MUMBAI.अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। हाल की में कंगना ने आमिर खान का लेकर ट्वीट किया है। कंगना के इस ट्वीट से इंटरनेट का पारा चढ़ गया है। जिसमें कंगना आमिर खान को बेचारा कह पुकार रही हैं। ये सब क्यों हो रहा है? आइए जानते हैं। आमिर खान से राइटर शोभा डे की भूमिका के लिए कौन सी अभिनत्री परफेक्ट हैं, सवाल पूछा गया। उन्होंने जवाब में दीपिका पादुकोण, ​प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के नाम लिए, लेकिन कंगना का नाम लेने से भूल गए या चूक गए। फिर क्या था, कंगना ने ट्वीट कर दिया... बेचारा आमिर।





शोभा डे ने रोका और कहा, एक एक्ट्रेस का नाम भूल रहे हैं





आमिर ने यह भी कहा कि ये अभिनेत्रियां इस किरदार को ठीक से निभा सकती हैं। इसी बीच शोभा डे ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा कि आप एक एक्ट्रेस का नाम लेना भूल रहे हैं। जिनका नाम है कंगना रणौत। इसके बाद आमिर ने शोभा डे की बात पर सहमति जताते हुए कहा कि हां... कंगना बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और वे इस किरदार को बखूबी निभा सकती हैं।





ये भी पढ़ें...











बेचारा आमिर खान... हा हा





कंगना ने आमिर खान के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिख दिया 'बेचारा'। कंगना ने साथ में लिखा कि बेचारा आमिर खान...हा हा, आपने ऐसा दिखाने की पूरी कोशिश की, जैसे आपको पता ही नहीं है कि मैंने चार बार नेशनल अवार्ड जीता है। आपने जिन अभिनेत्रियों का जिक्र किया है, उनमें से कोई नहीं है। इसके बाद एक्ट्रेस कंगना ने शोभा डे को थैंक्स ... लिखा कि @DeShobhaa जी मुझे आपका किरदार निभाना अच्छा लगेगा। 







कंगना ने शोभा डे की तारीफ की





कंगना ने आगे लिखा कि शोभा जी और मेरे राजनीतिक विचार भले ही नहीं मिलत हों, लेकिन वह मेरे काम, मेहनत और लगन की तारीफ करने से पीछे नहीं हटती हैं। एक्ट्रेस कंगना ने शोभा जी को उनकी नई किताब के लिए शुभकामनाएं भी दीं। उन्होंने कहा कि मुझे माफ करना मेर पास चार नेशनल अवार्ड हैं और एक पद्यश्री अवार्ड है। मुझे तो यह भी याद नहीं कि मेरे पास कितन अवार्ड हैं।



कंगना रणौत Kangana Ranaut called Aamir poor Shobhaa De poor Aamir Khan Kangana comment Aamir आमिर को बेचारा कहा शोभा डे बेचारा आमिर खान कंगना आमिर तंज