ट्विटर के सीईओ एलन मस्क पर आया कंगना को प्यार, बोलीं- आप और कितने कारण देंगे कि हम आपको और ज्यादा से ज्यादा पसंद करें

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ट्विटर के सीईओ एलन मस्क पर आया कंगना को प्यार, बोलीं- आप और कितने कारण देंगे कि हम आपको और ज्यादा से ज्यादा पसंद करें

MUMBAI. कंगना रणौत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों की वजह से जानी जाती है। इस वजह से उन्हें खूब ट्रोल भी किया जाता है। बावजूद इसके कंगना पीछे नहीं हटती है और हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है। कंगना ट्वीटर पर अपने फैंस से ज्यादा कनेक्ट करती है। अब हाल ही में कंगना ने अपने सोशल मीडिया के जरिए ट्विटर के सीईओ एलन मस्क पर प्यार लुटाया है। कंगना के ऐसा करने से फैंस काफी इंप्रेस हो रहे है और उनकी खूब तारीफ भी कर रहे है। 







— Daniel (@growing_daniel) May 16, 2023





मस्क पर आया कंगना को प्यार





दरअसल डैनियल नाम के एक शख्स ने अपने सोशल मीडिया पर इंडियन डिश से सजी खाने की थाली की एक फोटो शेयर की थी। थाली में नान रोटी, चावल और बटर चिकन नजर आ रही थी। फोटो शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा- मुझे बेसिक इंडियन खाना बहुत पसंद है, यह बहुत अच्छा है। डैनियल के इस ट्वीट पर मस्क ने भी रिएक्ट किया है। मस्क ने इंडियन फून की काफी तारीफ की। उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- सच है। मस्क की इंडियन फूड के लिए दीवानगी को देखते हुए कंगना ने भी बहुत ही मजेदार तरीके से रिएक्टर किया। उन्होंनें मस्क को कहा एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे।







— Elon Musk (@elonmusk) May 16, 2023





ये खबर भी पढ़िए..... 











कंगना ने मस्क के ट्वीट को किया री-ट्वीट 





कंगना ने मस्क के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा है- आप और कितने कारण देंगे हमको कि आपको और ज्यादा पसंद करें। वहीं कंगना का ये पोस्ट सामने आते ही वायरल हो गई। यूजर्स इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-हम एलन मस्क को देसी बीट्स पर थिरकते हुए देखना चाहते हैं। दूसरे ने लिखा- टेस्ला स्थानीय स्तर पर फैसला करने और भारत में जल्द ही अपनी इलेक्ट्रिक कारों को बेचने के लिए सहमत है। 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Kangana Ranaut Elon Musk एलन मस्क CEO of Twitter Kangana showered love on Musk कंगना रणौत ट्विटर के सीईओ कंगना ने मस्क पर लुटाया प्यार