सांसद बन गए दो पुराने प्रेमी , क्या हाजीपुर से मंडी जाएगी बारात, पढ़ें दोनों की प्रेम कहानी

18वीं लोकसभा में पहली बार चुनकर आए दो सांसद युवाओं के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। वजह है, दोनों के बीच सालों पहले रहा लव अफेयर। दोनों ने एक साथ फिल्म भी की, लेकिन वह चल नहीं सकी।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Kangana Ranaut Chirag Paswan Love Story Affair द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kangana Ranaut Chirag Paswan Affair : 18वीं लोकसभा में पहली बार चुनकर आए दो सांसद युवाओं के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। वजह है, दोनों के बीच सालों पहले रहा लव अफेयर। दोनों ने एक साथ फिल्म भी की, लेकिन वह चल नहीं सकी। प्रेमी जोड़े में से एक ने फिल्मी जगत को अलविदा कह दिया और पिता की राजनीति की विरासत संभाल ली। वहीं, दूसरे ने फिल्मी जगत में अपना संघर्ष जारी रखा और नेशनल अवॉर्ड से लेकर फिल्मफेयर तथा पद्मश्री से सम्मानित हुईं। दोनों के अफेयर की कहानी से पहले आइए, आपको बताते हैं इन दोनों युवा सांसदों के बारे में।

रामविलास पासवान के बेटे हैं चिराग

चिराग पासवान 2021 से लोक जनशक्ति पार्टी ( रामविलास ) के अध्यक्ष हैं। वह बिहार की हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीते हैं। उनके पिता दिवंगत रामविलास पासवान भारतीय राजनीति के दिग्गज नेताओं में शुमार थे।

कंगना की मां स्कूल टीचर हैं

कंगना रनौत का जन्म हिमाचल प्रदेश के राजपूत परिवार में हुआ। उनकी मां आशा रनौत एक स्कूल शिक्षक हैं। उनके पिता अमरदीप रानौत एक व्यवसायी हैं। कंगना के परदादा सरजू सिंह रानौत विधानसभा के सदस्य थे और उनके दादा भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी थे।

एक फिल्म तक ही चल सके साथ

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कंगना रनौत और चिराग पासवान ने एक फिल्म साथ में की थी। इस फिल्म के दौरान ही दोनों के बीच करीबियां बढ़ने की बात कही जाती है। फिल्म का नाम था 'मिले न मिले हम'। इसे डायरेक्टर तनवीर खान ने डायरेक्ट किया था। फिल्म की कहानी चिराग के केरेक्टर के ईर्दगिर्द घूमती है, जो टेनिस प्लेयर बनना चाहता है। मगर फैमिली उसे सपोर्ट नहीं करती। परिवार चाहता है कि वह शादी करके सेटल हो जाए। इसके बाद उसकी जिंदगी में अनिशका ( कंगना रनौत ) आती है। बस इस तरह प्यार और करियर दोनों कैसे वह संभालते हैं, यही फिल्म में दिखाया गया था।

फ्लॉप हो गई थी चिराग-कंगना की लवस्टोरी वाली फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर 'मिले न मिले हम' फ्लॉप हो गई। चिराग पासवान और कंगना रनौत की फिल्म चल न सकी। इसके बाद अभिनेता से नेता बनने के लिए वह पिता की राह पर चल पड़े। वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत बॉलीवुड में अपनी जगह पक्की करती नजर आईं।

दोनों के बीच जो अफेयर की बातें कही जा रहीं थीं, वह इस फिल्म के फ्लॉप होते ही शांत हो गईं। हालांकि, कई बार मीडिया से चर्चा में कंगना ने बयान दिया कि उनके और चिराग के बीच अच्छी केमिस्ट्री थी, लेकिन वह संबंध ज्यादा नहीं चल सका।

ये वीडियो भी देखें....

कांगना रानौत विवाद

Kangana Ranaut Kangana Ranaut Chirag Paswan Affair कांगना रानौत विवाद Chirag Paswan चिराग पासवान कंगना रनौत