राजनीति में आने को तैयार हैं कंगना रनौत, बोलीं- राजनीति के माध्यम से देश की सेवा करने का मौका मिलेगा तो जरूर करूंगी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
राजनीति में आने को तैयार हैं कंगना रनौत, बोलीं- राजनीति के माध्यम से देश की सेवा करने का मौका मिलेगा तो जरूर करूंगी

MUMBAI. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लाइमलाइट में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक्ट्रेस अपनी बेबाकी अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इस वजह से वह अक्सर किसी ना किसी विवाद में फंस जाती हैं। फिल्मों से ज्यादा अपने दिए बयान को लेकर कंगना अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना हर मद्दों पर अपनी खुलकर बात रखती हैं। हाल ही में कंगना ने पॉलिटिक्स में अपनी एंट्री को लेकर खुलकर बात की है।





कंगना की पॉलिटिक्स में एंट्री! 





दरअसल एक इंटरव्यू में कंगना ने पॉलिटिक्स में एंट्री पर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कभी भी राजनीति के जरिए देश की सेवा करने का मौका मिलेगा तो वह जरूर करेंगी। यह जनता है जो तय करेगी कि वे उसे वह मौका देना चाहते हैं या नहीं। उन्होंने कहा कि वह पहले खुद को 'सॉफ्ट' आर्टिस्ट मानती हैं और मानती हैं कि राजनीति की दुनिया 'कठोर' होती है।





ये खबर भी पढ़िए....











राजनीति में आने को तैयार हैं कंगना





कंगना ने आगे कहा कि अगर आप कहते हैं- मैं एक राजनेता बनना चाहती हूं, तो यह एक अश्लील सोच है। हमें यह खुद नहीं कहना चाहिए, जनता को यह कहना चाहिए। जो सत्ता के पद पर हैं, जो इन चीजों को कंट्रोल करते हैं, उन्हें यह कहना चाहिए। मैं इसके बारे में क्या महसूस करता हूं यह अप्रासंगिक है। यह जनता को तय करना है और जो सत्ता में हैं वे मुझे मौका दें। मैं यह फैसला उन पर छोड़ती हूं।





कंगना ने बिल्डिंग का मुआवजा लेने से किया मना





बता दें, 2020 में मुंबई मुंशी कॉरपोरेशन ने कंगना के ऑफिस का कुछ हिस्सा अवैध करार देते हुए गिरा दिया था। अब उन्होंने कहा है कि बिल्डिंग गिराने के एवज में उन्हें कोई मुआवजा नहीं मिला है। जबकि कोर्ट ने मुआवजा देने की बात कही थी, लेकिन अब उन्हें एक भी पैसा नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि वो नहीं चाहती कि उनकी वजह से टैक्स पेयर्स का नुकसान हो। 



 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Kangana Ranaut कंगना रणौत Kangana Ranaut Politics Kangana spoke on joining politics कंगना रणौत पॉलिटिक्स राजनीति में आने पर बोलीं कंगना