कंगना ने बतौर एक्ट्रेस फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग की खत्म, लिखा इमोशनल पोस्ट- फिल्म के लिए गिरवी रखी सारी संपत्ति 

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
कंगना ने बतौर एक्ट्रेस फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग की खत्म, लिखा इमोशनल पोस्ट- फिल्म के लिए गिरवी रखी सारी संपत्ति 

MUMBAI.बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आगामी फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग पूरी की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर सेट की तस्वीरें शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है। साथ ही उन्होंने शूटिंग के दौरान क्या-क्या झेला है, उसका भी जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि मैंने फिल्म के लिए सारी दौलत गिरवी रख दी और फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल के दौरान ही उन्हें जानलेवा डेंगू हो गया था, जिसमें उनकी प्लेटलेट्स काफी गिर गई थीं। इसके बावजूद उन्होंने काम करना बंद नहीं किया था। 







View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)





मेरी जिंदगी का एक सबसे ज्यादा गौरवशाली पल हुआ खत्म





बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चाओं में हैं। कंगना ने पोस्ट में लिखा, जैसे कि मैंने अब इमरजेंसी को खत्म किया है। मेरी जिंदगी का एक सबसे ज्यादा गौरवशाली पल खत्म हुआ है। ऐसा लग सकता है कि मैंने इसे आराम से पार कर लिया, लेकिन सच्चाई इससे बहुत दूर है। अपनी सभी संपत्तियों को गिरवी रखने से लेकर अपने पहले शेड्यूल के दौरान डेंगू से ग्रस्त होने तक, खतरनाक रूप से कम ब्लड सेल्स कम होने के बावजूद इसे फिल्माने से लेकर, एक व्यक्ति के रूप में मेरे कैरेक्टर का गंभीर परीक्षण था।





ये भी पढ़ें...











अभिनेत्री ने आलोचकों पर साधा निशाना





अभिनेत्री ने पोस्ट में आगे लिखा, 'मैं सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं के बारे में बहुत खुलकर रही हूं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैंने यह सब शेयर नहीं किया, क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि वे लोग जो बेवजह चिंता करते हैं और जो मुझे गिरते हुए देखना चाहते हैं और मुझे पीड़ित करने के लिए सब कुछ कर रहे हैं, मैं उन्हें अपने दर्द का सुख नहीं देना चाहती थी। साथ ही मैं आप सभी के साथ शेयर करना चाहती हूं कि अगर आपको लगता है कि सिर्फ अपने सपनों के लिए कड़ी मेहनत करना या जो आप चाहते हैं वह काफी है, तो फिर से सोचें क्योंकि यह सच नहीं है।



 



Kangana's emotional note film emergency shooting over Bollywood actress Kangana Ranaut Kangana Ranaut Bollywood News बॉलीवुड न्यूज कंगना रनौत कंगना का इमोशनल नोट फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग खत्म बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत