कपिल शर्मा का NETFLIX पर नहीं चला जादू, शुरू होते ही बंद हो रहा शो

जल्द ही कपिल शर्मा का द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो नेटफिलिक्स पर ऑफ एयर होने जा रहा है। NETFLIX की ग्लोबल रेटिंग में कुछ हफ्ते तो कपिल का शो मनोरंजन टॉप 10 में था, लेकिन कुछ हफ्ते बाद टॉप 10 से भी बाहर हो गया।

Advertisment
author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
कोजगत
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टीवी इंडस्ट्री के सबसे सफल कॉमेडियन कपिल शर्मा के दिन आज कल अच्छे नहीं चल रहे हैं। टीवी छोड़कर OTT पर शिफ्ट हुए कपिल शर्मा का द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो को नेटफिलिक्स पर दर्शक नहीं मिल रहे हैं। जिसने कपिल शर्मा की मुश्किलों को बढ़ा दिया है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही कपिल शर्मा का द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो नेटफिलिक्स पर ऑफ एयर होने जा रहा है। NETFLIX की ग्लोबल रेटिंग में कुछ हफ्ते तो कपिल का शो टॉप 10 में था, लेकिन कुछ हफ्ते बाद टॉप 10 से भी बाहर हो गया।

टीवी के सफल कॉमेडियन कपिल शर्मा खो बैठे अपना आडियंस

टीवी इंडस्ट्री से कॉमेडी की दुनिया के बेताज बादशाह बने कपिल शर्मा का आडियंस आम आदमी है। लेकिन TV से OTT पर शिफ्ट हुए कपिल शर्मा को आम आदमी का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल पा रहा है। 

NETFLIX ग्लोबल रेटिंग पर फिसला कपिल का शो

ओटीटी प्लेटफार्म चैनल नेटफिलिक्सि पर शिफ्ट हुई कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो को सफलता का स्वाद टीवी इंडस्ट्री की तुलना में कम मिल रहा है। बड़ी वजह मास आडियंस है। जबकि ओटीटी प्लेटफार्म नेटफिलिक्स पर अभी क्लास आडियंस है, जिसको कपिल और कपिल की कॉमेडी में रुचि कम है।

इन  कारणों से फीका है कपिल का शो

कपिल शर्मा का मैजिक गायब

आम ऑडियंस इंटरेक्शन कम है और इंटरनेशनल ऑडियंस को इम्प्रेस करने की कोशिश ज्यादा की गई है।

पुरानी सेटिंग 

ये शो कपिल के पुराने शो की याद दिलाता है। बेशक सेट का साइज बढ़ गया हो लेकिन फील पहले जैसा ही है।

बासी जोक्स

कपिल और उनकी टीम पुराने जोक्स आजमा रही है। ये हंसाते कम और इरिटेट ज्यादा करते हैं।

डबल मीनिंग जोक्स

OTT पर आने से  कपिल को डबल मीनिंग डायलॉग कहने का मौका मिल जाता है। इसकी झलक पहले एपिसोड में मिल गई।

ये भी पढ़िए...

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो कपिल शर्मा का कॉमेडी शो NETFLIX SHOW NETFLIX की ग्लोबल रेटिंग