कपिल के शो में ''किसी का भाई... जान'' का प्रमोशन करने पहुंचे सलमान, कहा- जान है अधूरा शब्द, पूरा है जान ले लूंगी तेरी

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
कपिल के शो में ''किसी का भाई... जान'' का प्रमोशन करने पहुंचे सलमान, कहा- जान है अधूरा शब्द, पूरा है जान ले लूंगी तेरी

MUMBAI. कपिल शर्मा शो के नए प्रोमो में फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को सलमान खान प्रमोट करने पहुंचे। इस दौरान कपिल ने  सलमान खान से पूछा कि वैसे भाई तो आपको हर कोई बोलता है, पर आपने आजकल किसे 'जान' बोलने का हक दिया हुआ है? जिसके बाद सलमान कहते हैं कि 'जान' एक बहुत ही इनकम्प्लीट शब्द है। शायद इस पर पूरा सेंटेंस ये होगा कि जान ले लूंगी तेरी, उसके बाद किसी और को जान बनाऊंगी और उसके बाद उसकी भी जान लूंगी। सलमान का इतना कहने से ही वहां मौजूद ऑडियन्स सीटियां बजाने लगी। इस दौरान साथ बैठीं शहनाज गिल और बाकी टीम ठहाके लगाकर हंसते दिखाई देते हैं। सलमान के इस सेंटेंस से अर्चना पूरन सिंह भी अपनी हंसी कन्ट्रोल नहीं कर पाती हैं।





सलमान-कपिल के वीडियो को व्यूअर्स ने दिया प्यार





कपिल ने अपने इंटाग्राम पर प्रोमोज के कुछ वीडियो शेयर किया। जिसको महज 12 घंटों में 48 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। शेयर वीडियो में सलमान कहते हैं कि लड़कियां आपके पास आएंगी और कहेंगी कि मैं तुम्हारे साथ होकर कितनी खुश हूं, मैं इस बारे में बयां नहीं कर सकती। थोड़ा सा वक्त निकल जाता है और फिर उसके बाद आई लव यू आता है, जैसे ही आई लव यू और जैसे ही पता चला कि ये फंसा तो उसी वक्त आपकी जिंदगी बर्बाद। कपिल और अर्चना, दोनों ही सलमान की इस बात पर खूब तालियां बजाते हैं और हंसते हैं।







View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)





वीडियो देख व्यूअर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन





कपिल शर्मा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में व्यूअर्स ने भी कॉमेडी अंदाज में जवाब दिया, एक ने लिखा कि भाई आपकी उम्र इतनी हो गई है कि अब आपको कोई जान नहीं बल्कि दादा बुलाएगा, वहीं एक ने कहा कि बहुत पुराना जख्म है अभी तक भाई के दिल पर जख्म भरा नहीं हैं। एक अन्य ने कहा कि भाई अपना दर्द बयां कर रहे हैं समझो जीवन में सिंगल रहना ही ठीक है।





ये भी पढ़े...





तीन साल बाद रिया चक्रवर्ती ने किया कमबैक, वीडियो पोस्ट कर हुए इमोशनल, बोलीं- ये इंतजार काफी लंबा रहा है





किसे दिया जान बोलने का हक?





सोनी चैनल ने नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें कपिल, सलमान से पूछते दिख रहे हैं कि आपको जान बोलने का हक किसे दिया है। तब सलमान बिना वक्त लिए इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि किसी को हक मत देना जान बोलने का। जान से स्टार्ट होता है और फिर जान ले लेते हैं। सलमान खान की इस बात पर कुर्सी पर बैठीं अर्चना पूरन सिंह और ऑडियन्स बहुत तेजी से ठहाके लगाती है। 



 



kapil sharma show सलमान खान प्रोमो कपिल शर्मा शो salman khan promo Bollywood News बॉलीवुड न्यूज किसी का भाई किसी की जान kisi ka bhai kisi ki jaan