करण पटेल-अंकिता के रिश्ते में आई दरार, तलाक की बातों पर किया रिएक्ट

टीवी की दिग्गज जोड़ी अंकिता भार्गव और करण पटेल के तलाक को लेकर अफवाहें आईं।अब इन खबरों पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है और अपने रिश्ते का पूरा सच दुनिया का सामने रख दिया है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
gfc
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

करण पटेल टीवी इंडस्ट्री का एक फेमस नाम हैं। एक्टर ने एकता कपूर के शो कहानी घर घर की से अपनी शुरुआत की और फिर कसौटी जिंदगी की, कसम से, करम अपना-अपना, केसर जैसे कई हिट शोज दिए। 

इतने सारे शोज करने के बाद करण हर घर में फेमस हो गए। हाल ही में एक्टर को लेकर अफवाह है कि करण पटेल और उनकी वाइफ अंकिता भार्गव के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। कहा जा रहा है कि शादी के 9 साल बाद कपल तलाक ले रहा है। लेकिन अब खुद एक्ट्रेस अंकिता ने इन अफवाहों पर खुलकर बात की है।

तलाक की अफवाह पर अंकिता ने किया रिएक्ट 

एक पॉडकास्ट में पति से तलाक लेने की अफवाह पर रिएक्ट करते हुए अंकिता ने कहा है कि, 'मैंने हाल ही में सुना कि हम तलाक ले रहे हैं। इस बात को सुनकर मुझे इतनी हंसी आ रही है कि मेरा तलाक हो रहा है और मुझे इस बारे में पता भी नहीं है। 

करण पटेल-अंकिता

कब हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक काम्या से ब्रेकअप के तुरंत बाद करण ने अंकिता से सगाई कर ली थी। दोनों 3 मई 2015 के दिन शादी के बंधन में बंध गए थे। आज की तारीख में दोनों के इश्क की मिसाल दी जाती है। आपको बता दें कि अंकिता और करण की शादी को 9 साल पूरे हो गए हैं। दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है। 

hesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

करण पटेल एकता कपूर