बेबो ने डर-डरकर काटा चप्पल डिजाइन वाला केक, टुकड़े को उठाकर सूंघा, खाने से भी डरीं, वीडियो वायरल

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बेबो ने डर-डरकर काटा चप्पल डिजाइन वाला केक, टुकड़े को उठाकर सूंघा, खाने से भी डरीं, वीडियो वायरल

MUMBAI. करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में करीना शू-शेप बने केक को काटते नजर आ रही है। दरअसल एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई में एक शू शॉप का प्रमोशन करने पहुंचीं थी। यहां पर वह डर-डरकर चप्पल डिजाइन वाला केक काटते दिखी। उन्होंने टुकड़े को उठाकर सूंघा, लेकिन वह उसे खा नहीं पाई। 







View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)





केक खाने में डरी करीना





जानकारी के मुताबिक करीना फुटवियर फिजी गॉबलेट के प्रमोशनल इवेंट में पहुंची थी। इस दौरान उनके सामने टेबल पर एक सैंडल रखी है और ठीक उसी डिजाइन में एक केक भी रखा है। करीना हाइपर रियलिस्टिक शू-शेप केक और असली जूते में काफी कंफ्यूज दिखती हैं। लेकिन आखिर में वह पहचान लेती हैं कि कौन सा रियल चप्पल है और कौन केक है। इसके बाद एक्ट्रेस केक को डर-डरकर काटती है, फिर एक टुकड़े को उठाकर सूंघती भी हैं।







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





ये खबर भी पढ़िए...













करीना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स





करीना जल्द ही फिल्म तख्त में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास वीरे दी वेडिंग 2, सारे जहां से अच्छा, द क्रू जैसी फिल्में है। करीना  ओटीटी की दुनिया में भी कदम रखने वाली हैं। वह द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर बेस्ड सुजॉय घोष की फिल्म में नजर आएंगी।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Kareena Kapoor करीना कपूर Kareena cuts shoe-shaped cake Bebo cuts sandal cake करीना ने काटा शू-शेप केक बेबो ने काटा चप्पल वाला केक