करिश्मा कपूर ने मां के बर्थडे पर शेयर की पुरानी तस्वीर, करीना ने दिया मजेदार रिएक्शन ''उफ्फ्फ मम्मी कितनी हॉट थीं..''

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
करिश्मा कपूर ने मां के बर्थडे पर शेयर की पुरानी तस्वीर, करीना ने दिया मजेदार रिएक्शन ''उफ्फ्फ मम्मी कितनी हॉट थीं..''

MUMBAI. 90 के दशक में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपनी मां को हॉट बताया है। दरअसल, 20 अप्रैल को उनकी मां बबीता कपूर का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं थीं। करीना कपूर खान ने उस फोटो के कैप्शन में लिखा 'उफ्फ्फ मम्मी कितनी हॉट थीं..'। इस फोटो को देखकर करिश्मा की छोटी बहन और बबीता की बेटी करीना कपूर खान ने शानदार कमेंट किया है। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रणधीर कपूर की पत्नी और एक्ट्रेस बबीता कपूर इस साल अपना 76वां जन्मदिन मना रही हैं।





मां की फोटो पर करीना ने किया कमेंट





बबीता कपूर गुरुवार को अपना 76वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर कपूर खानदान के सभी लोग बबीता को हैप्पी बर्थडे विश कर रहे हैं। ऐसे में भला बबीता की बेटियां कैसे पीछे रह सकती थीं। मां के जन्मदिन के स्पेशल अवसर पर करिश्मा कपूर ने अपने ऑफिशिल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर हैप्पी बर्थडे विश किया है। इस फोटो में आपको करिश्मा कपूर के बचपन की झलक देखने को मिलेगी।







View this post on Instagram

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)





मलाइका ने भी किया कमेंट





साथ ही करिश्मा की मां बबीता उन्हें गोद में लिए हुईं खड़ी हैं। इस तस्वीर को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि ये तस्वीर कितनी ज्यादा पुरानी है। करिश्मा कपूर और बबीता की इस फोटो पर करीना कपूर ने कमेंट कर लिखा है कि- 'उफ्फ्फ मां कितनी हॉट थीं, हमको भी ये मम्मा से ही मिला है।' करीना के अलावा बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी इस फोटो पर कमेंट कर लिखा है कि- 'टू क्यूट' इस तरह से बबीता कपूर की ये थ्रोबैक फोटो तेजी से वायरल हो रही है।





ये भी पढ़े...





ट्विटर ने लेगेसी वेरिफाइड अकाउंट से हटाए ब्लू टिक, इन सेलिब्रिटीज के हटे टिक, लिस्ट में अमिताभ- शाहरुख समेत ये सेलेब्स शामिल





2 लाख से ज्यादा मिले लाइक





करिश्मा कपूर के इंस्टाग्राम में शेयर की इस फोटो को महज 18 ही घंटे में 2 लाख 17 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। आपको बता दें कि बबीता कपूर भी एक जमाने में काफी पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी हैं। 60 से 70 के दशक में एक्ट्रेस बबीता कपूर ने तुमसे अच्छा कौन है, पहचान, फर्ज, कल आज और कल जैसी फिल्मों में काम किया है। हालांकि शादी के कुछ सालों बाद वह फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं थीं। यह पहली बार नहीं है जो करिश्मा कपूर ने पुरानी कोई तस्वीर शेयर की है। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने बहन करीना कपूर के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी, जिस पर फैंस ने प्यार लुटाया था। 



Bollywood News करिश्मा कपूर बॉलीवुड समाचार Kareena Kapoor करीना कपूर karishma kapoor babita kapoor birthday bollywood update बबीता कपूर का जन्मदिन बॉलीवुड अपडेट