करिश्मा तन्ना ने की अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर बात, बोलीं- ये क्या अफवाहें हुईं, प्लीज अपना दिमाग यूज कीजिए

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
करिश्मा तन्ना ने की अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर बात, बोलीं- ये क्या अफवाहें हुईं, प्लीज अपना दिमाग यूज कीजिए

MUMBAI. बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों चर्चा में है। दरअसल कुछ समय से खबरें है कि करिश्मा प्रेग्नेंट है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने जब ये खबरें पढ़ी तो उन्हें बहुत हंसी आईं थी। बता दें, करिश्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसके वायरल होने के बाद ही करिश्मा प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने तूल पकड़ा था। हालांकि एक्ट्रेस ने अब ये साफ कर दिया है कि वो प्रेग्नेंट नहीं है। 





प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर करिश्मा ने तोड़ी चुप्पी





दरअसल कुछ दिन पहले एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में एक्ट्रेस को पति वरुण बंगेरा के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था। उस दौरान करिश्मा बार-बार अपने पेट पर हाथ लगा रही। बस फिर क्या था, इतने में फैंस कयास लगाने लगे कि वह प्रेग्नेंट हैं। लेकिन अभी एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इसपर बात करते हुए बताया कि उन्होंने उस दिन बहुत ज्यादा खा लिया था, इसलिए वह चलते-चलते अपना पेट रब कर रही थी और सभी को ये लगने लगा कि वह प्रेग्नेंट है। बाद में उन्होंने जब खुद के प्रेग्नेंट होने की खबरें हर जगह देखी तो उन्हें काफी हंसी आई थी। करिश्मा का कहना है कि लोगों को अपना दिमाग यूज करना चाहिए। 





ये खबर भी पढ़िए...











वेब सीरीज ‘स्कूप’ में नजर आएंगी करिश्मा





करिश्मा बहुत जल्द हंसल मेहता की वेब सीरीज ‘स्कूप’ में नजर आने वाली हैं। इसमें एक्ट्रेस एक पत्रकार का किरदार प्ले करेंगी। इस बारे में भी बात करते हुए कि उन्होंने बताया कि जब वो इस रोल की तैयारी करते हुए पत्रकारों से बातचीत कर रही थी, तब उन्हें एहसास हुआ कि ये बहुत ही ज्यादा मुश्किल है। स्कूप में करिश्मा के साथ-साथ मोहम्मद जीशान अय्यूब, हरमन बवेजा और तनिष्ठा चटर्जी नजर आएंगे। ये सीरीज  2 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। 





एक पत्रकार का किरदार प्ले करेंगी एक्ट्रेस 





कुछ समय पहले ही स्कूप का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर की शुरूआत में ही क्राइम रिपोर्टर जागृति पाठक का किरदार निभा रही करिश्मा तन्ना नजर आती है, जो एक मीडिया संस्थान की डिप्टी ब्यूरो चीफ होती हैं। इस ट्रेलर में दिखाया गया हैं कि जागृति पाठक मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का इंटरव्यू लेती हैं, फिर उनके साथी जर्नलीस्ट जयदीप सेन की बीच रोड पर हत्या कर दी जाती है। इसके बाद इस मामले में पुलिस इन्वेस्टिगेशन करती हैं और छोटा राजन पुलिस को बताता है कि उसी ने सेन की हत्या करवाई हैं और उसे जागृति पाठक ने उकसाया हैं। छोटा राजन पुलिस को यह भी बताता है कि सेन की डिटेल्स भी उसे जागृति ने ही दी थी। उसके बाद पुलिस पुलिस जागृति को गिरफ्तार कर जेल में डाल देती हैं।



 



प्रेग्नेंसी पर करिश्मा ने तोड़ी चुप्पी करिश्मा तन्ना प्रेग्नेंसी करिश्मा तन्ना वीडियो करिश्मा तन्ना Karishma breaks silence on pregnancy Karishma Tanna pregnancy Karishma Tanna Pregnancy Rumors Karishma Tanna video Karishma Tanna बॉलीवुड न्यूज