गले लगाते नजर आए कार्तिक-कृति, फैंस बोले- शादी कर लो, तड़पाओ मत

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
गले लगाते नजर आए कार्तिक-कृति, फैंस बोले- शादी कर लो, तड़पाओ मत

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म के जरिए कार्तिक और कृति एक बार फिर साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। हाल ही में दोनों अपनी फिल्म का शेड्यूल खत्म होने के बाद मॉरीशस से वापस लौटे हैं। विदेश से वापस लौटे कार्तिक और कृति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 









वीडियो पर फैंस के रिएक्शन





सामने आए इस वीडियो में कार्तिक और कृति एयरपोर्ट पर एक-दूसरे को गले लगाते नजर आए। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो को देख कई लोग दोनों की डेटिंग के कयास लगा रहे हैं। कार्तिक और कृति को एक साथ देख फैंस हमेशा उनकी तारीफ करते नजर आते हैं। ऐसे में अब इस वीडियो को देख फैंस एक बार फिर दोनों की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं। 





वीडियो पर फैंस अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देते हुए कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,उनके रिश्ते का बेसब्री से इंतजार है।  वहीं एक और यूजर ने लिखा, वे एक-दूसरे को डेट क्यों नहीं करते। एक फैन ने कमेंट किया, शादी कर लो अब, अपने फैंस को तड़पाओ मत। 









फिल्म शहजादा में कृति-कार्तिक साथ





फिल्म शहजादा की बात करें तो कार्तिक आर्यन और कृति सेनन अभिनीत यह फिल्म अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलू की हिंदी रीमेक है। रोहित धवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल ने किया है। फिल्म में कार्तिक और कृति के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेड़कर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। शहजादा 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।



Bollywood Hindi News Bollywood News in Hindi Entertainment News in Hindi shehzada cast shehzada release date shehzada kriti sanon and kartik aaryan movie kriti sanon and kartik aaryan kriti sanon new movie kriti sanon movies kartik aaryan gf kartik aaryan instagram kartik aaryan and kriti sanon kartik aryan and kriti sanon dating kartik aaryan new movie Kartik Aaryan Kriti Sanon