कटरीना कैफ को प्यार से किट्टो बोलते हैं ससुरालवाले, सास-ससुर संग एक्ट्रेस शेयर करती है स्पेशल बॉन्ड शेयर

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
कटरीना कैफ को प्यार से किट्टो बोलते हैं ससुरालवाले, सास-ससुर संग एक्ट्रेस शेयर करती है स्पेशल बॉन्ड शेयर

MUMBAI. बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। हाल ही में कटरीना 'द कपिल शर्मा शो' में अपने को-एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। फोन भूत एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म में है। कटरीना की ये पहली हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। शो में एक्ट्रेस ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए। उन्होंने अपने ससुराल वालों संग अपनी बॉन्डिंग को लेकर भी बात की। कटरीना ने बताया कि उन्हें सास-ससुर प्यार से किस नाम से पुकारते हैं। 





कटरीना को इस नाम से बुलाती हैं सास





कटरीना ने बताया कि विक्की कौशल से शादी के बाद उनकी लाइफ पूरी तरह से बदल गई है। उनके ससुर शाम कौशल और सासू मां वीणा कौशल ने उन्हें एक प्यारा निकनेम भी दिया है। एक्ट्रेस ने बताया कि सास-ससुर उन्हें 'किट्टो' नाम से बुलाते है। कटरीना और विक्की दोनों के परिवार के बीच का प्यार और एक्ट्रेस का अपने सास-ससुर संग बॉन्ड भी अक्सर देखने को मिलता रहता है। एक्ट्रेस ने फैंस को ये भी बताया कि सास उन्हें पराठे बनाके भी खिलाती है। हालांकि कटरीना डाइट में है। लेकिन सास के कहने पर उन्हें थोड़ा-सा खाना ही पड़ता है। इसके अलावा कटरीना के बताया कि उनकी डाइट को देखते हुए उनकी सास उनके लिए शकरकंद पकाती हैं क्योंकि ये उनकी डाइट में शामिल है।





इस पर बेस्ड है फिल्म की कहानी





फोन भूत में कटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर नजर आएंगे। कैटरीना पहली बार किसी हॉरर-कॉमेडी जॉनर में दिखाई देंगी। ये फिल्म गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट की है।  फोन भूत फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन में बनी है। बताया जा रहा है कि ये एक ऐसी दुकान की कहानी है जहां भूत-प्रेत से जुड़ी हर समस्या का समाधान किया जाता है।



katrina kaif nickname katrina kaif katrina kaif news कटरीना कैफ निकनेम कटरीना कैफ कटरीना कैफ न्यूज