KBC 16:  खुशखबरी, इस दिन से शुरू होंगे कौन बनेगा करोड़पति के रजिस्ट्रेशन, क्या होस्ट अमिताभ बच्चन की होगी वापसी ?

कौन बनेगा करोड़पति के दर्शकों के लिए अच्छी खबर है। सीजन 16 के रजिस्ट्रेशन शुरू होने वाले हैं। सोनी टीवी ने ये जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है। 

author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
वलिुल

KBC 16

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. कौन बनेगा करोड़पति के फैंस के लिए गुड न्यूज ( Kaun Banega Crorepati New Season ) है। अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति 16 जल्द ही वापस आने वाला है। इसका प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। 

होस्ट अमिताभ बच्चन की होगी वापसी ? 

कौन बनेगा करोड़पति ( KBC 16 ) को 23 सालों से अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। लेकिन, पिछले साल बिग बी ने इस शो को अलविदा कह दिया था। इस बीच सवाल खड़े हो रहे है कि इस साल का सीजन कौन होस्ट करने वाला है। हालांकि खबरें है कि शो के नए सीजन को भी बिग बी ही होस्ट करने वाले है। सोनी टीवी ने शो का प्रोमो जारी कर दिया है। प्रोमो ने फैंस में शो के लेकर एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। 

ऐसा मिला प्यार की लौट रहा है फिर एक बार

प्रोमो में एक पोस्ट के साथ अमिताभ बच्चन की लास्ट सीजन की विदाई लेने वाली क्लिप है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह इस मंच पर आखिरी बार शुभरात्रि कहने जा रहे हैं। इसके साथ दर्शकों के फीडबैक भी दिख रहे हैं। हालांकि, इसके बाद तुरंत एक आवाज आती है,"आप जो शुरू करते हैं उसका अंत भी होता है और इसे कोई टाल नहीं सकता, लेकिन जब आपको इतने सारे लोग प्यार करते हैं, तो वापस न लौटना असंभव है।

ये खबर भी पढ़िए...Gold Price : सोने के दाम रिकॉर्ड हाई पर, कब होगा सस्ता? इस साल अब तक 10 हजार महंगा हुआ

कब से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन 

सोनी टीवी ने इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन की घोषणा की है। पोस्ट शेयर कर चैनल ने लिखा- ऐसा मिला प्यार कि लौट रहा है फिर एक बार #KaunBanegaCrorepati। हालांकि सोनी चैनल ने जो ट्वीट किया है, उसमें अमिताभ बच्चन टैग नहीं हैं। बिग बी ने भी शो को लेकर फिलहाल कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि अमिताभ भी इस शो को होस्ट करने वाले है। बता दें, कौन बनेगा करोड़पति के लिए 26 अप्रैल से रजिस्ट्रेशन ( KBC 16 Registration ) शुरू हो रहे है।

कौन बनेगा करोड़पति KBC 16 Kaun Banega Crorepati New Season KBC 16 Registration