सलमान खान की फिल्म ''किसी का भाई किसी की जान'' का ट्रेलर आज रिलीज, 21 अप्रैल को पर्दे पर आएगी

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
 सलमान खान की फिल्म ''किसी का भाई किसी की जान'' का ट्रेलर आज रिलीज, 21 अप्रैल को पर्दे पर आएगी

MUMBAI. सलमान खान की अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों का आज यानी 10 अप्रैल का खत्म होने वाला है। दरसअल, 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म के निर्माता आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं। निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का एक छोटा बीटीएस वीडियो रिलीज किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।





सलमान ने दी राघव को दिए टिप्स





सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का सॉन्ग ‘यें तम्मा‘ हाल ही में रिलीज हुआ। इस गाने में एक्टर लुंगी पहने हुए नजर आए। वायरल वीडियो में सलमान, राघव को लुंगी बांधने की टिप्स देते दिख रहे हैं। बता दें, सलमान का लुंगी वाला लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को अब तक 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल हो गए हैं।







— Box Office Worldwide (@BOWorldwide) April 9, 2023





ईद पर रिलीज होगी फिल्म





सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में जस्सी गिल, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं सलमान खान की फिल्म से बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।





8 महीने में पूरी हुई फिल्म की फोटोग्राफी 





ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की प्रिंसिपल फोटोग्राफी मई 2022 में शुरू हुई थी। करीब 8 महीने के फोटो शूट के बाद दिसंबर 2022 में मुंबई, हैदराबाद और लद्दाख में फिल्मांकन के साथ समाप्त हुई। 





बड़े भाई की शादी का इंतजार





किसी का भाई किसी की जान एक एक्शन ड्रामा हिंदी फिल्म है, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया जा रहा है। फिल्म की कहानी में तीन भाई-बहनों की है, जो अपने बड़े भाई (सलमान खान) की शादी का इंतजार कर रहे है। लेकिन बड़े भाई का शादी का इरादा नहीं और उसकी उम्र भी बढ़ती जा रही है। लेकिन अंततः भाई की जिंदगी में प्यार आता है। यह रोल पूजा हेगड़े निभा रही हैं। देखना यह है कि क्या यह प्यार शादी के मोड़ तक पहुंचेगा और भाई के बाकी भाई-बहनों की शादी का क्या होगा? फिल्म के टीजर को सलमान खान के फैन्स ने तो अच्छा रेस्पॉन्स दिया ही, वहीं शहनाज गिल पर भी लोगों ने बहुत प्यार लुटाया है। फिल्म में सिद्धार्थ निगम, डग्गुबाती व्यंकटेश, राघव जुयाल और जगतपति बाबू की भी अहम भूमिकाएं हैं।



सलमान खान फिल्म सलमान खान मूवी ईद पर रिलीज फिल्म salman khan movie eid film release salman khan film 2023 सलमान खान Salman Khan किसी का भाई किसी की जान kisi ka bhai kisi ki jaan