ईद के दिन सलमान की KKBKKJ ने की ताबड़तोड़ कमाई, ईद पर ओपनिंग डे पर सलमान के करियर की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बनीं  

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ईद के दिन सलमान की KKBKKJ ने की ताबड़तोड़ कमाई, ईद पर ओपनिंग डे पर सलमान के करियर की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बनीं  

MUMBAI. सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमाघरों में 21 अप्रैल को रिलीज हो गई है। फिल्म को रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास शुरुआत नहीं की। हालांकि दूसरे दिन फिल्म ने बंपर कमाई की है। सलमान-पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने वीकेंड पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने दूसरे दिन ताबड़तोड़ कमाई की है। 





सलमान के करियर की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बनीं





अक्सर ईद पर सलमान की फिल्म की कमाई ताबड़तोड़ होती है। अब इस फिल्म से भी कमाई की उम्मीद है। लेकिन किसी का भाई किसी की जान को रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग नहीं मिली है। इसी के साथ किसी का भाई किसी की जान 12 सालों के इतिहास में ईद पर ओपनिंग डे पर सलमान के करियर की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। हालांकि दूसरे दिन ( 22 अप्रैल) को फिल्म ने धमाकेदार कमाई की है।







View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)





ये खबर भी पढ़िए....











दूसरे दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन





किसी का भाई किसी की जान ने रिलीद के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। जबकि ओपनिंग डे में फिल्म ने 10 करोड़ की कमाई की। फिल्म में सलमान के साथ- साथ पूजा हेगड़े,शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, विनाली भटनागर नजर आ रहे है। इसके अलावा फिल्म में वेंकटेश, राघव जुयल और जस्सी गिल भी हैं।



 



salman khan movie सलमान फिल्म दूसरे दिन कलेक्शन सलमान खान की फिल्म salman movie second day collection Bollywood News सलमान खान Salman Khan बॉलीवुड न्यूज किसी का भाई किसी की जान kisi ka bhai kisi ki jaan