दृश्यम का बनेगा कोरियाई रीमेक, भारत की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसका कोरियाई भाषा में रीमेक बनेगा

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
दृश्यम का बनेगा कोरियाई रीमेक, भारत की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसका कोरियाई भाषा में रीमेक बनेगा

पुनीत पांडेय, BHOPAL. आइकॉनिक मल्टीस्टारर फिल्म दृश्यम का जल्द ही कोरियाई रीमेक बनेगा। इसके साथ ही 'दृश्यम' भारत की पहली ऐसी फिल्म बन जाएगी जिसका कोरियाई भाषा में रीमेक बनेगा। कोरिया के किम जी वून और सैंग कॉन्ग हो के एंथोलॉजी स्टूडियो ने इस फिल्म के रीमेक बनाने की घोषणा की है। मूल रूप से इस फिल्म को जीथू जोसेफ ने डायरेक्ट किया था। 





इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार अमेरिका बेस्ड पैनोरमा स्टूडियो ने कोरियाई फिल्म मेकिंग हाउस और भारत के एक स्टूडियो से टाइअप किया है। एंथोलॉजी इस फिल्म का रीमेक अगले साल तक बनाने की शुरुआत कर सकता है।







— taran adarsh (@taran_adarsh) May 21, 2023





हिंदी में आई दृश्यम मलयालम फिल्म का रीमेक





हिंदी में आई दृश्यम (2015) जिसमें अजय देवगन का लीड रोल था। मलयालम फिल्म का रीमेक था। दोनों ही फिल्में ब्लॉक बस्टर थीं। इस फिल्म को पैनोरामा स्टूडियो ने बनाया था। फिल्म के प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक ने कहा कि हम इस फिल्म के और रीमेक बनाने के प्लान बना रहे हैं। इसमें जापान और अंग्रेजी वर्जन भी शामिल हैं। अंग्रेजी वर्जन बनाने की चर्चा काफी आगे बढ़ चुकी है।





 ये भी पढ़ें...















 चीन में बन चुका है रीमेक





इससे पहले चीन में इस फिल्म का रीमेक बन चुका है। उसका नाम शीप विदाउट ए शेपर्ड था। यह फिल्म चीन में सुपर हिट रही थी।







कान फिल्म फेस्टिवल में हुई घोषणा





इंडियन प्रोडक्शन हाउस पनोरमा स्टूडियोज और साउथ कोरियन प्रोडक्शन कंपनी एंथोलॉजी के बीच ये पार्टनरशिप कान फिल्म फेस्टिवल में हुई है। ये टाइअप 21 मई, रविवार के दिन हुआ है।



Cannes Film Festival first remake of Drishyam in Korean Korean remake of Drishyam Film News कान फिल्म फेस्टीवल दृष्यम का कोरियाई भाषा में पहला रीमेक दृष्यम का कोरियाई रीमेक फिल्म समाचार