आमिर खान और दंगल फेम फातिमा सना शेख के वीडियो पर केआरके का दावा, जल्द शादी करेंगे आमिर और फातिमा

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
आमिर खान और दंगल फेम फातिमा सना शेख के वीडियो पर केआरके का दावा, जल्द शादी करेंगे आमिर और फातिमा

Mumbai. मशहूर फिल्म अभिनेता आमिर खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बार फिर चर्चाओं में हैं। दरअसल उनका एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों पिकलबॉल गेम खेलते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स आमिर और फातिमा को कपल बता रहे हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड के बड़बोले एक्टर केआरके ने तो दावा तक कर दिया है कि जल्द ही आमिर और फातिमा शादी करने जा रहे हैं। केआरके को इन दोनों की शादी के बारे में कैसे पता यह तो नहीं बताया जा सकता लेकिन केआरके ने ट्वीट कर यह सार्वजनिक तौर पर कहा है। 





उम्र के फासले पर किया तंज







बड़बोलेपन के लिए मशहूर कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आमिर खान और फातिमा सना शेख के बीच उम्र के फासले पर तंज कसते हुए लिखा है कि ‘ ब्रेकिंग न्यूज- आमिर खान अपनी बेटी की उम्र की फातिमा सना शेख के साथ बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं। केआरके ने यह भी लिखा कि दंगल फिल्म के टाइम से ही आमिर सना को डेट कर रहे हैं। 







  • यह भी पढ़ें 



  • उर्फी ने पहनी बीड्स और कलरफुल स्टोन्स से बनी बिकिनी, ऐसे देख फिदा हुए प्रतीक सहजपाल, यूजर्स बोले- कुछ नया लेकर आओ






  • दूसरी पत्नी से भी हो चुका है अलगाव







    बता दें कि काफी समय पहले ही आमिर खान अपनी दूसरी बीवी किरण राव से सेपरेट हो चुके हैं। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम आजाद खान है। हालांकि अलगाव के बाद भी आमिर खान और किरण राव एक-दूसरे के साथ अक्सर स्पॉट होते रहते हैं। इससे पहले आमिर खान ने रीना दत्त के साथ शादी की थी। बाद में इन दोनों ने आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया था। आमिर और रीना के दो बच्चे हैं, जिनके नाम जुनैद और इरा हैं। 





    आमिर के साथ 2 फिल्में की हैं फातिमा ने





    एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने आमिर खान की फिल्म दंगल से डेब्यू किया था, पहलवान महावीर फोगाट और उनकी बेटी गीता फोगाट के जीवन पर बनी इस फिल्म में आमिर और फातिमा ने बाप-बेटी का रोल अदा किया था। इसके बाद फातिमा आमिर के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्म में नजर आई थीं। हालांकि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान जैसी मल्टीस्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। 



    KRK Dangal fame Fatima Sana Shaikh Actor Aamir Khan जल्द शादी करेंगे आमिर और फातिमा केआरके दंगल फेम फातिमा सना शेख अभिनेता आमिर खान Aamir and Fatima will get married soon