सारा और शहनाज को लेकर केआरके ने किया कमेंट, ट्वीट कर लिखा- दोनों लड़कियां बेड को लेकर काफी ऑब्सेस्ड...

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सारा और शहनाज को लेकर केआरके ने किया कमेंट, ट्वीट कर लिखा- दोनों लड़कियां बेड को लेकर काफी ऑब्सेस्ड...

MUMBAI.  शहनाज गिल अपने टॉक शो 'देसी वाइब्स' को लेकर काफी चर्चा में रहती है। इस शो में बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं, जिनसे शहनाज तरह- तरह के सवाल पूछती है। हाल ही में शहनाज के शो में सारा अली खान गेस्ट बनकर पहुंचीं थी। शहनाज और सारा ने शो के दौरान काफी बातें की, जिसको लेकर फिल्म क्रिटिक्स केआरके ने विवादित बयान दे डाला। केआरके ने ऐसा ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वजह से लोग उन्हें खूब ट्रोल भी कर रहे है। 







— KRK (@kamaalrkhan) April 8, 2023







केआरके का घटिया ट्वीट





दरअसल चैट शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में शहनाज और सारा काफी मस्ती करते दिखे। इसी दौरान केआरके ने दोनों को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- सारा अली खान के साथ शहनाज गिल का शो बहुत मजेदार था। दोनों पूरे वीडियो में सिर्फ बेड के बारे में बात कर रही हैं, हो सकता है कि दोनों शूट के बाद बेड पर चली गईं हो। 





ये खबर भी पढ़िए....











दोनों के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स





हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब केआरके ने किसी सेलेब्स पर कमेंट किया हो। वह अक्सर ऐसे  विवादित बयान देते रहते है। इस वजह से उन्हें काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता है। वहीं बात की जाएं दोनों के अपकमिंग प्रोडेक्ट्स की तो शहनाज जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाले हैं। जबकि सारा अली खान की फिल्म गैसलाइट हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है।







View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)



KRK चैट शो देसी वाइब्स विद शहनाज shehnaaz gill sara khan Bollywood News chat show desi vibes with shehnaaz बॉलीवुड न्यूज केआरके शहनाज गिल सारा खान