कृष्णा अभिषेक ने ''द कपिल शर्मा'' में एक बार फिर सपना बनकर की वापसी, सलमान के गाने दिल दीवाना, बिन सजना के से ली एंट्री

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
कृष्णा अभिषेक ने ''द कपिल शर्मा'' में एक बार फिर सपना बनकर की वापसी, सलमान के गाने दिल दीवाना, बिन सजना के से ली एंट्री

MUMBAI. कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो पर वापस आ गए हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर खुद इस बात को कन्फर्म किया है कि वो द कपिल शर्मा शो पर कमबैक करने वाले हैं। कहा जाता है कि उनके और मेकर्स के बीच पैसों और कॉन्ट्रैक्ट को लेकर मतभेद हो गया था। हालांकि ये सब अब ठीक हो गया है। इसलिए अब कृष्णा ने सपना बनकर शो में वापसी कर ली है। 







View this post on Instagram

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)





द कपिल शर्मा शो पर वापस आए कृष्णा 





दरअसल कृष्णा अभिषेक 'द कपिल शर्मा शो' में आ गए हैं। उन्होंने शो की शूटिंग का वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऑडियंस उनकी एंट्री पर खूब तालियां बजा रही है। उनका जोरदार वेलकम होता है। वो फिर से सपना बनकर लौट आए हैं और मसाज पार्लर भी खुल रहा है। वीडियो शेयर कर कृष्णा ने लिखा- मुझे शो पर वापस आने की खुशी है। इस वीकेंड से हर हफ्ते सपना के साथ मजेदार कॉमेडी देखने के लिए तैयार हो जाइए। वो सपना वाले गेटअप में, सलमान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' के गाने 'दिल दीवाना, बिन सजना के' पर एंट्री लेते हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)





ये खबर भी पढ़िए....













कृष्णा को देख फैंस की बड़ी डिमांड





वहीं कृष्णा के ये दोनों वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फैंस उनकी वापसी पर खुशी जाहिर कर रहे है। एक यूजर ने लिखा- अब तो शो फिर से देखना शुरू करना पड़ेगा। दूसरी तरफ कृष्णा की वापसी पर फैंस उम्मीद लगा रहे है कि मेकर्स जल्द ही सुनील ग्रोवर को भी शो में वापस लाएंगे। हालांकि ऐसा होता है या नहीं ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Krushna Abhishek The Kapil Sharma Krushna entry in  show कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो में कृष्णा की एंट्री