सलमान खान पर हमला करने मुंबई में घुसे थे लॉरेंस गैंग के शूटर, पुलिस ने प्लान पर फेरा पानी

रिपोर्ट्स के मुताबिक पकड़े गए चारों आरोपियों ने अभिनेता सलमान खान के फार्म हाउस से लेकर उनके शूटिंग करने वाली जगहों की रेकी की थी। शूटर्स को Ak- 47 सहित अन्य हथियारों से सलमान खान पर फायरिंग करने को कहा गया था।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
salman khan news
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Lawrence Gang 4 Shooters Arrested : बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान ( Salman Khan) पर एक बार फिर हमला करने की कोशिश को मुंबई पुलिस ने नाकाम कर दिया है। नवी मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi gang) के गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार किया है। ये सभी लॉरेंस गैंग के शूटर्स है जो पनवेल में अभिनेता सलमान खान की कार पर हमला करने की योजना बना रहे थे। इसकी जानकारी पकड़े गए आरोपियों के फोन में मिले वीडियो सन्देश के जरिए मिली है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके लिए पाकिस्तानी हथियार सप्लायर से हथियार मंगवाने की योजना थी। गिरफ्तार किए गए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के चारों आरोपियों ने अभिनेता के फार्म हाउस और कई शूटिंग स्थलों की रेकी की थी। इन्हें सलमान खान पर Ak- 47 सहित कई अन्य हथियारों से फायरिंग करने का आदेश दिया गया था। पुलिस को ऐसे कई विडियोज आरोपियों के मोबाइल से बरामद हुए हैं। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पकड़े गए सभी शूटर्स की तलाशी ली गई। इस दौरान आरोपियों के फोन से कई वीडियो संदेश बरामद हुए। इनमें बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ( Salman Khan ) पर हमला करने और Ak- 47 सहित कई अन्य हथियारों से फायरिंग करने का आदेश दिया गया। 

पुलिस ने 17 से अधिक लोगों के खिलाफ FIR

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान धनंजय उर्फ ​​अजय कश्यप, गौरव भाटिया उर्फ ​​नहवी, वासपी खान उर्फ ​​वसीम चिकना और रिजवान खान उर्फ ​​जावेद खान के रूप में हुई है।  पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, संपत नेहरा, गोल्डी बरार समेत 17 से अधिक लोगों के खिलाफ एफआईआर की है और आगे की जांच जारी है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि अजय कश्यप पाकिस्तान में डोगा नामक एक व्यक्ति के संपर्क में था, जो एम-16, एके-47 और एके-92 खरीदने के लिए काम करता था। 

14 अप्रैल को भी हुई थी फायरिंग

गौरतलब है कि इसी साल 14 अप्रैल को सलमान के घर पर लॉरेंस गैंग से जुड़े दो शूटरों ने फायरिंग की थी। सुबह-सुबह दो अनजान लोगों ने सलमान खान ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग की। दोनों शूटर बाइक से आये थे और फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए। इसके बाद  सोशल मीडिया पर लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई ने इस वारदात की जिम्मेदारी ली थी। इसके बाद में शूटरों से हुई पूछताछ में भी दोनों ने लॉरेंस गैंग से ही इस काम के लिए सुपारी मिलने की बात कबूल की थी। 

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 सलमान खान पर हमला | लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 4 शूटर | Lawrence Gang Shooter Arrested | लॉरेंस गैंग के शूटर गिरफ्तार | salman khan news

Lawrence Gang लॉरेंस गैंग के शूटर गिरफ्तार Lawrence Gang Shooter Arrested लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 4 शूटर सलमान खान पर हमला लॉरेंस गैंग salman khan news