49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने मल्टीकलर बैकलेस गाउन पहन ढाया कहर, कभी जुल्फें उड़ाईं तो कभी खिलखिलाते नजर आईं 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने मल्टीकलर बैकलेस गाउन पहन ढाया कहर, कभी जुल्फें उड़ाईं तो कभी खिलखिलाते नजर आईं 

MUMBAI. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती है। मलाइका  49 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाया काफी मश्किल है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के साथ कोई समझौता नहीं करती हैं। हाल ही में मलाइका ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की है। फोटो में एक्ट्रेस ने हॉटनेस और बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। उनकी फोटो से नजरे हटाना मुश्किल है। 







View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)





बैकलेस गाउन में नजर आईं मलाइका





दरअसल मलाइका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है। फोटो में मलाइका ने मल्टीकलर की रफल ड्रेस पहनी है। मलाइका फोटो में कभी बालों को लहराते तो कभी खिलखिलाते हुए दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने खुले बालों और न्यूड मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया है। मलाइका को इस लुक में देखकर फैंस के दिल की धड़कने तेज हो गई है। उनके इस अंदाज पर फैंस के साथ अर्जुन कपूर भी फिदा हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Khanna Jewellers (@khannajewellerskj)





ये खबर भी पढ़िए...











मलाइका अर्जुन में है 12 साल का अंतर 





मलाइका एक्टर अर्जुन को डेट कर रहीं है। दोनों कपूर इंडस्ट्री के हॉट कपल्स में से एक हैं। दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अर्जुन को डेट करने की वजह से मलाइका को ट्रोल भी किया जाता है। मलाइका अर्जुन से उम्र में 12 साल बड़ी हैं इसलिए सोशल मीडिया पर लोग उन्हें भला -बुरा कहते है। हालांकि कपल पर इस का कोई फर्क नहीं पड़ता और दोनों हर मुसीबत के बाद आज भी एक-दूसरे के साथ हैं।



 



Bollywood News Malaika Arora मलाइका अरोड़ा Malaika Arora photo Malaika latest photoshoot मलाइका अरोड़ा फोटो मलाइका का लेटेस्ट फोटोशूट