सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स जोधपुर से गिरफ्तार, ई-मेल भेजकर कहा था - मूसेवाला की तरह होगा तेरा हाल

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स जोधपुर से गिरफ्तार, ई-मेल भेजकर कहा था - मूसेवाला की तरह होगा तेरा हाल

MUMBAI. सलमान खान को धमकी भरे ईमेल मामले में जोधपुर और मुंबई पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन से मिली बड़ी कामयाबी मिली है। मुंबई पुलिस ने एक्टर को धमकी दिए जाने के मामले में राजस्थान से एक शख्स को गिरफ्तार किया है। हालांकि ये शख्स बिश्नोई गैंग का नहीं है, लेकिन पुलिस के मुताबिक इसी शख्स ने सलमान खान की टीम को धमकी भरा मेल किया था। 





मुंबई के बांद्रा थाने में दर्ज हुआ था मामला





जान से मारने की धमकी का मामला मुंबई के बांद्रा थाने में दर्ज हुआ था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस रोहिचा कला निवासी 21 वर्षीय धाकड़ राम विश्नोई को मुंबई ले गई है। विश्नोई पर पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला के पिता को भी धमकी देने का आरोप है। 





ये भी पढ़ें...











एक्टर के घर की बढ़ाई गई है सुरक्षा 





सलमान खान को हाल ही में ई-मेल के जरिए धमकी मिली थी। इसके बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा भी चाक-चैबंद कर दी गई थी. लेकिन करीबियों की मानें तो सलमान को किसी धमकी से कोई फर्क नहीं पड़ता है. उन्हें जिंदगी को खुलकर जीना पसंद है। 





एक हफ्ते पहले मिली थी एक और धमकी





एक हफ्ते पहले ही गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की ओर से सलमान को फिर से धमकी दी गई थी। 18 मार्च को सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को एक धमकी भरा ई-मेल भेजा था, जिसमें एक्टर से बात करने की बात कही गई थी। ये मेल रोहित गर्ग के नाम से भेजा गया था। ई-मेल में लिखा था कि गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है। इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दो। फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो। अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है। अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा...।





एक्टर के मैनेजर से कराया था केस दर्ज





सलमान खान के मैनेजर ने बांद्रा पुलिस में लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गर्ग और गोल्डी बराड़ के खिलाफ इस बात की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने इस मामले में तीनों के नाम पर केस दर्ज किया था। 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Salman Khan सलमान खान Actor Salman Khan sent email accused Dhakad Ram Vishnoi एक्टर सलमान खान भेजा था ई-मेल आरोपी धाकड़ राम विश्नोई