Advertisment

मॉरीशस में द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग पर खतरा, ISIS आतंकियों ने दी धमकी, बोले- हम बम लगा रहे हैं

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
मॉरीशस में द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग पर खतरा, ISIS आतंकियों ने दी धमकी, बोले- हम बम लगा रहे हैं

MUMBAI. 'द केरल स्टोरी' 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये फिल्म कई जगह खूब वाहवाही लूट रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म 250 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुकी है। लेकिन फिल्म को लेकर विवाद अभी भी जारी है। ये फिल्म देश के साथ-साथ विदेश में भी अच्छी कमाई कर रही है। राजनेताओं से लेकर फिल्म स्टार्स तक, इस मूवी पर रिएक्टर कर रहे हैं। अब फिल्म पर एक नया सकंट आ गया है। दरअसल मॉरीशस में फिल्म की स्क्रीनिंग पर खतरा मंडरा रहा है। ISIS समर्थकों ने थिएटर को बम से उड़ाने की धमकी दी है।





फिल्म की स्क्रीनिंग पर खतरा





दरअसल मॉरीशस के एक थिएटर फ्रेंचाइजी ने विपुल अमृतलाल शाह को एक धमकी भरी चिट्ठी भेजी है। यह चिट्ठी थिएटर फ्रेंचाइजी को आतंकवादी संगठन आईएसआईएस समर्थकों ने भेजी है। इस चिट्ठी में लिखा है- सर/मैडम, द मैकिन (थिएटर का नाम) कल खत्म हो जाएगा, क्योंकि हम आपके इस थिएटर में बम लगाने जा रहे हैं। आप सिनेमा देखना चाहते हो, कल आपको बहुत बढ़िया सिनेमा देखने को मिलेगा। मेरे शब्दों पर ध्यान दें द केरल स्टोरी के लिए हम मैकिन में बम लगा रहे हैं।'





ये खबर भी पढ़िए...

Advertisment











जल्द कर सकती है 300 करोड़ का आंकड़ा पार 

Advertisment





द केरल स्टोरी ने रविवार ( 28 मई) को इंडिया में सिंगल डे पर 4.44 करोड़ का हिंदी में और 1 लाख का तेलुगु में बिजनेस किया। इसी के साथ फिल्म ने अभी तक 224.66 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। जबकि दुनियाभर में इस फिल्म ने 273 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की इस कमाई को देखकर उम्मीद लगाई जा रही है कि द केरल स्टोरी जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।





द केरल स्टोरी की कहानी





केरल स्टोरी की कहानी 32000 महिलाओं के धर्मांतरण पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे इन महिलाओं का ब्रेनवाश करके इन्हें इस्लाम धर्म कुबूल कराया गया और बाद में उन्हें आईएसआईएस में शामिल कर दिया गया। यही वजह है कि देशभर में फिल्म को लेकर जमकर विवाद हो रहा है। हालांकि फिल्म पर इन विवादों का कहीं से असर होते हुए नजर नहीं आ रहा।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज The Kerala Story द केरल स्टोरी The Kerala Story Controversy trouble over film screening in Mauritius द केरल स्टोरी  विवाद मॉरीशस में फिल्म की स्क्रीनिंग पर संकट
Advertisment