इंडिया का मोस्ट पॉपुलर सिंगर बने एमसी स्टैन, नेहा कक्कड़-अरिजीत सिंह को पछाड़ बनाया नया रिकॉर्ड 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
इंडिया का मोस्ट पॉपुलर सिंगर बने एमसी स्टैन, नेहा कक्कड़-अरिजीत सिंह को पछाड़ बनाया नया रिकॉर्ड 

MUMBAI. एमसी स्टेन जाने-माने रैपर है। देश ही नहीं विदेश में भी स्टेन की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। लेकिन रैपर जब से बिग-बॉस में आए है, तब से उनकी पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है। हाल ही में एमसी स्टेन इंस्टाग्राम लाइव पर सबसे ज्यादा व्यूज पाने वाले दुनिया भर के टॉप 10 स्टार्स में से एक बन गए हैं। अब हाल ही में स्टेन ने एक और नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है। स्टेन मोस्ट पॉपुलर सिंगर की लिस्ट में पहले नंबर पर आ गए है।





टॉप पर स्टेन





दरअसल स्टेन इंडिया की मोस्ट पॉपुलर सिंगर्स की लिस्ट में शामिल है। भारत के मोस्ट पॉपुलर सिंगर स्टेन बन गए है। ये रिकॉर्ड अपने नाम कर उन्होंने नेहा कक्कड़, एमआर रहमान और अरिजीत सिंह समेत कई अन्य सिंगर्स को पीछे छोड़ दिया है। गूगल पर स्टेन के बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा सर्च कर रहे हैं। फैंस उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में सब कुछ जानना चाहते है। स्टेन अपने रैप सॉन्ग से फैंस को अपना दीवाना बना देते हैं। 





ये खबर भी पढ़िए...













कौन हैं एमसी स्टेन?





एमसी स्टेन का असली नाम अल्ताफ शेख है। वह पुणे के रहने वाले हैं। कहा जाता है कि उन्होंने 12 साल की उम्र से कव्वाली गाने से शुरुआत की थी। उन्हें वाटा गाने से पॉपुलैरिटी मिली थी। स्टेन बेहद गरीब परिवार में पैदा हुए थे। शुरुआत में उन्हें परिवार और लोगों के खूब ताने सुनने पड़ते थे क्योंकि स्टेन पढ़ाई के बजाय गानों और रैप पर ज्यादा ध्यान देते थे। एक समय ऐसा भी था जब स्टेन के पास पैसे भी नहीं थे और उन्हें सड़कों पर रातें गुजारनी पड़ी। 



 



MC Stan एमसी स्टैन Stan charm continues Mc Stan Become Most Popular Indian Singer MC Stan become most popular singer Stan beats Neha Kakkar स्टैन का जलवा कायम मोस्ट पॉपुलर सिंगर बने एमसी स्टैन स्टैन  ने नेहा कक्कड़ को पछाड़ा