रैपर और बस्ती के हस्ती एमसी स्टैन बने बिग बॉस 16 के विनर,जीता 31 लाख रुपए का इनाम और एक लग्जरी गाड़ी 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
रैपर और बस्ती के हस्ती एमसी स्टैन बने बिग बॉस 16 के विनर,जीता 31 लाख रुपए का इनाम और एक लग्जरी गाड़ी 

MUMBAI. 19 हफ्तों तक घर में मजबूती से टिके रहने के बाद बस्ती के हस्ती एमसी स्टैन ने बिग बॉस सीजन 16 की टॉफी अपने नाम कर ली है। शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी को पछाड़कर स्टैन ने ये जीत हासिल की है। लोगों का मानना था कि इस सीजन की विनर प्रियंका चाहर चौधरी होंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बिग बॉस फिनाले के रिजल्ट एकदम उलट आए हैं। येे सीजन स्टैन ने जीता है। स्टैन को इनाम में 31 लाख रुपए और एक लग्जरी गाड़ी मिली है। स्टैन की जीत से उनके फैंस खुशी से झूम उठे है। 







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)





स्टैन बने विनर तो दर्शक शॉक्ड





एमसी स्टैन ने बिग बॉस सीजन 16 को अपने नाम कर लिया है। इस बार टॉप 5 में शालीन भनोट, अर्चना गौतम, एमसी स्टैन, शिव ठाकरे और प्रियांका चाहर चौधरी शामिल थीं। अर्चना गौतम चौथे नंबर पर शो से बाहर हुई। उनके बाद प्रियंका चौधरी तीसरे नंबर पर आउट हुई। आखिर में दो दोस्त शिव और स्टैन सलमान खान के साथ स्टेज पर नजर आए। दोनों को टॉप-2 में देखने के बाद फैंस का मानना था कि शिव इस सीजन को अपने नाम कर सकते है, लेकिन एमसी स्टैन शो के विजेता बन गए। 





ये खबर भी पढ़िए... 













— Sonali singhania (@SonaliSinghani) February 12, 2023




स्टैन- शिव की दोस्ती






स्टैन- शिव की दोस्ती और बॉन्ड को काफी पसंद किया गया। दोनों 'मंडली' का हिस्सा थे और निमृत भी उसी का हिस्सा थीं। दर्शकों का मानना था कि शिव, स्टेन और निमृत मंडली के सभी लोग सिर्फ गेम के लिए एक साथ थे। लेकिन इनका प्यारा बॉन्ड हर किसी को पसंद आया। शिव और स्टैन न सिर्फ अपने लिए 'बिग बॉस' का गेम खेले, बल्कि एक-दूसरे को सपोर्ट भी किया। दोनों अक्सर शो में एक-दूसरे तो सपोर्ट करते दिखें। 



bigg boss 16 बिग बॉस 16 MC Stan became the winner of Bigg Boss 16 Stan won a reward of Rs 31 lakh leaving behind Shiv Thackeray Stan became the winner एमसी स्टैन बने बिग बॉस 16 के विजेता स्टैन ने जीता 31 लाख रुपए का इनाम शिव ठाकरे के पछाड़  स्टैन बने विनर