मिर्जापुर सीजन 3 का बोनस एपिसोड रिलीज, दर्शकों का पसंदीदा किरदार आया नजर

'मिर्जापुर 2' में मुन्ना भैया के मौत के बाद सीजन 3 में दर्शकों द्वारा उन्हें बेहद मिस किया गया। इसको लेकर फैंस ने मेकर्स पर खूब सवाल उठाए और मुन्ना भैया को शो में लाने के लिए भी कहा।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
मिर्जापुर सीजन 3 बोनस एपिसोड
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मिर्जापुर शो ने  पहले सीजन से ही दर्शकों के बीच एक अलग ही क्रेज पैदा कर दिया है। इसमें मुन्ना त्रिपाठी का किरदार एक मुख्य कारण है, जिसे दिव्येंदु शर्मा ने बखूबी निभाया है। इस किरदार ने दर्शकों के बीच तूफानी क्रेज पैदा किया है, लेकिन 'मिर्जापुर 2' में मुन्ना भैया के मौत के बाद सीजन 3 में दर्शकों द्वारा उन्हें बेहद मिस किया गया। इसको लेकर फैंस ने मेकर्स पर खूब सवाल उठाए और मुन्ना भैया को शो में लाने के लिए भी कहा। ऐसे में मेकर्स ने 'मिर्जापुर 3' का एक बोनस एपिसोड रिलीज किया है।

ये खबर भी पढ़िए...मिर्जापुर के सीजन 4 में नहीं दिखेंगे आपके दिलों पर छाने वाले ये पांच दमदार एक्टर्स

बोनस एपिसोज में नजर आए मुन्ना भैया

मिर्जापुर सीजन 3 के लिए एक बोनस एपिसोड ( Mirzapur 3 Bonus Episode ) जारी किया गया है। जिसे प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है। शो के निर्माताओं ने अपने दर्शकों को खुश करने के लिए मुन्ना त्रिपाठी के किरदार पर केंद्रित एक विशेष 25 मिनट का एपिसोड जारी किया है। इस एपिसोड में आपके सबसे पसंदीदा किरदार मुन्ना त्रिपाठी को दिखाया गया है। मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड में मुन्ना भैया अपने सभी दुश्मनों को रोस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

ये खबर भी पढ़िए...KBC 16 में कंटेस्टेंट ने अनमैरिड महिलाओं को बताया बोझ, सुनकर भड़के अमिताभ बच्चन

मुन्ना भैया का दिखा भौकाल

मिर्जापुर 3 के बोनस एपिसोड में मुन्ना भैया ने गुड्डू पंडित को गद्दार, शरद शुक्ला को धोखेबाज और गजगामिनी गुप्ता उर्फ गोलू को बेवकूफ बताया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी माधुरी यादव की तारीफ की है और वापस लौटने का वादा किया है। इस बोनस एपिसोड में सीरीज के कुछ मशहूर सीन्स भी शामिल हैं, जो सीजन 3 में दर्शकों ने मिस की थीं।

ये खबर भी पढ़िए...राजनीति की दुनिया का सच बयां करती हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की ये Political Web Series

मिर्जापुर स्टार कास्ट

मिर्जापुर सीजन 3 का बोनस एपिसोड प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है, लेकिन इसे देखने के लिए आपको प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। मिर्जापुर की स्टार कास्ट में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि शामिल हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Mirzapur Season 3 mirzapur 3 bonus episode मिर्जापुर 3 बोनस एपिसोड मिर्जापुर सीजन 3 मिर्जापुर 3 Mirzapur Munna Bhaiya Return मुन्ना भैया रिटर्न